Share Market: सुस्‍त चाल के साथ खुला बाजार, BSE Sensex 82 अंक नीचे, NIFTY भी कमजोर

Share Market: गौरतलब है कि शेयर कारोबार की शुरुआत पिछले गुरुवार भी हल्‍की हुई।बीएसई सेंसेक्‍स ने सुबह 9.50 बजे 468 अंकों की गिरावट दर्ज की गई।

0
198
Share Market: top update News
Share Market

Share Market: सप्‍ताह के पहले दिन सोमवार को बाजार सुस्‍त चाल के साथ खुला।सुबह 10 बजे सेंसेक्‍स 82 अंक लुढ़क गया।वहीं निफ्टी में भी गिरावट देखने को मिली। जानकारों के अनुसार ग्‍लोबल मार्केट में हो रहे बदलाव का असर शेयर कारोबार में भी देखने को मिल रहा है।गौरतलब है कि शेयर कारोबार की शुरुआत पिछले गुरुवार भी हल्‍की हुई।बीएसई सेंसेक्‍स ने सुबह 9.50 बजे 468 अंकों की गिरावट दर्ज की गई।निफ्टी में 140 अंकों की कमी आई।गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह भी अमेरिका में फेडरल रिजर्व की तरफ से ब्‍याज दरों में इजाफा होने का असर शेयर कारोबार में देखने को मिला था।मार्केट की स्थिति को देखकर निवेशकों के बीच मायूसी है।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

टीसीएस, एसबीआई, रिलायंस, एशियन पेंट, एचडीएफसी, एलटी, नेस्‍लेइंडिया, टाइटन, विप्रो आदि लाल निशान पर चल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पावरग्रिड, टाटा स्‍टील, एनटीपीसी, टेकेम, बजाज, एमएंडएम आदि हरे निशान पर कारोबार कर रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों स्थिर

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों के ही दाम स्थिर बने हुए हैं। राजधानी दिल्‍ली में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 48,360 रुपये है। 1किलोग्राम चांदी का भाव आज 61,700 रुपये है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here