Share Market: कारोबार में छाई सुस्‍ती, BSE Sensex 223 अंक लुढ़का

Share Market: डॉलर इंडेक्स में मजबूती से रुपये पर दबाव बढ़ा और मंगलवार की सुबह रुपया डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की गिरावट के साथ 81.94 के स्तर पर खुला।दूसरी तरफ ब्रेंट क्रूड ऑयल इंटरनेशनल मार्केट में इस समय 83 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर है।

0
265
Share Market: top trending news today
Share Market

Share Market:घरेलू शेयर मार्केट में मंगलवार को कारोबार की शुरुआत बेहद धीमी रही। बीएसई सेंसेक्‍स 223 अंक लुढ़क गया, निफ्टी भी 68 अंक कमजोर हुआ।अमेरिकी बाजार में गिरावट का असर घरेलू बाजार पर दिखा।डॉलर इंडेक्स में मजबूती से रुपये पर दबाव बढ़ा और मंगलवार की सुबह रुपया डॉलर के मुकाबले 15 पैसे की गिरावट के साथ 81.94 के स्तर पर खुला।दूसरी तरफ ब्रेंट क्रूड ऑयल इंटरनेशनल मार्केट में इस समय 83 डॉलर प्रति बैरल के स्तर पर है।जानकारी के अनुसार फेडरल रिजर्व पर इंटरेस्ट बढ़ाने का दबाव बढ़ने के बाद डॉलर इंडेक्स फिर से 105 के पार पहुंच गया।

Share Market: ये शेयर पहुंचे लाल निशान पर

पावरग्रिड, एशियन पेंट, मारुति, कोटकबैंक, एमएंडएम, एशियन पेंट, टाइटन, एचडीएफसी, भारती एयरटेल, एलटी, विप्रो, नेस्‍ले, सनफार्मा, इंफी, टाटास्‍टील के शेयर लाल निशान पर बने हुए हैं।दूसरी तरफ बजाज फाइनेंस, एनटीपीसी, आईटीसी, एसबीआई, रिलायंस आदि हरे निशान पर चल रहे हैं।

Share Market: सोना और चांदी दोनों लुढ़के

सरार्फा कारोबार में आज सोना और चांदी दोनों लुढ़के हुए हैं।दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 49,450 रुपये है।इसके भाव में 300 रुपये की गिरावट आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 66,000 रुपये प्रति किलोग्राम पहुंच गया है। इसके भाव में 500 रुपये की कमी दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here