MRG Group: अल्ट्रा-लक्जरी मकान के शौकीनों के लिए जल्‍द आ रहा है ‘स्‍पेसेज फॉर लाइफ’, जानिए क्‍यों इतना खास है ये प्रोजेक्‍ट ?

MRG Group: यहां पर करीब 1.5 एकड़ का एक प्लांड आइलैंड भी डिजाइन किया गया है।इसके साथ ही ज्यादा से ज्यादा विजिटर्स के लिए पार्किंग और ईवी चार्जिंग पॉइंट की भी सुविधा होगी। बेसमेंट कार्यालय और टैरेस गार्डन की भी सुविधा मिलेगी।

0
90
MRG Group: top news on Project hindi
MRG Group

MRG Group: अल्ट्रा-लक्जरी मकान के शौकीनों का सपना जल्‍द ही पूरा होने जा रहा है। मशहूर MRG ग्रुप का द्वारका एक्सप्रेसवे पर पहला अल्ट्रा-लक्जरी आवासीय प्रोजेक्ट लॉन्च रियल एस्टेट आने वाला है।रियल एस्‍टेट सेक्टर की दिग्गज कंपनी एनसीआर स्थित एमआरजी ग्रुप ने अपनी पहली अल्ट्रा-लक्जरी आवासीय परियोजना “एमआरजी क्राउन” के लॉन्च की घोषणा कर दी है।

एमआरजी ग्रुप यह परियोजना गुरुग्राम के सेक्टर 106 में द्वारका एक्सप्रेसवे पर 500 करोड़ के नए निवेश के साथ शुरू करने जा रही है।यह निवेश ग्रुप के “स्पेसेज फॉर लाइफ” बनाने के दृष्टिकोण के अनुरूप किया गया है। एमआरजी ग्रुप के इस अल्ट्रा-लक्जरी आवासीय परियोजना पूरा होने के बाद यहां विश्व स्तरीय सुविधाएं देखने को मिलेंगी। 8.16 एकड़ के विशाल क्षेत्र में फैले “एमआरजी क्राउन” में 3 बीएचके के साथ अलग-अलग फ्लोर की सुविधाएं होंगी।

MRG Group ki top news hindi
MRG Group.

MRG Group: बेहतर सुविधाओं के साथ आसान पहुंच

MRG Group: गुरुग्राम के सेक्टर 106, द्वारका एक्सप्रेसवे पर स्थित इस प्रोजेक्ट के लॉन्च होने से खरीदारों को गुरुग्राम और दिल्ली एनसीआर की बेहतर सुविधाओं के साथ-साथ तत्काल और आसान पहुंच प्रदान करेगा। एमआरजी क्राउन निवासियों को रिटेल और कॉमर्शियल डेवलपमेंट में बेहतर विकल्पों से लेकर स्कूलों, अस्पतालों, कॉलेजों, हलचल भरे ऑफिस हब्स और विश्व स्तरीय रीक्रिएशनल एवेन्यूज तक सुविधाएं दे रहा है।

अपनी शानदार रॉयल्टी के केंद्र में एमआरजी क्राउन में 22,000 वर्ग फुट के क्लब हाउस जैसी बेहतरीन सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला है, जो खेल और मनोरंजक सुविधाओं से लेकर अवकाश, जीवन शैली और बढ़िया भोजन तक सब कुछ प्रदान करता है।यहां मौज-मस्ती और फिटनेस को लेकर आधे ओलंपिक आकार का स्विमिंग पूल की भी सुविधा है।

MRG Group: 1.5 एकड़ का एक प्लांड आइलैंड

MRG Group: यहां पर करीब 1.5 एकड़ का एक प्लांड आइलैंड भी डिजाइन किया गया है।इसके साथ ही ज्यादा से ज्यादा विजिटर्स के लिए पार्किंग और ईवी चार्जिंग पॉइंट की भी सुविधा होगी। बेसमेंट कार्यालय और टैरेस गार्डन की भी सुविधा मिलेगी।

प्रसिद्ध पद्म भूषण वास्तुकार हफीज कॉन्ट्रैक्टर और लैंडस्केप डिजाइनर जुइली देओस्कर ने परियोजना के सुंदर डिजाइन और गजब की वास्तुकला को सावधानीपूर्वक तैयार किया है। यहां विशेष साज-सज्जा, खूबसूरत सजावट और मॉड्यूलर किचन से लेकर पर्याप्त जगह और प्राकृतिक रोशनी तक की व्यवस्था है। इस लॉन्च को लेकर एमआरजी ग्रुप के प्रबंध निदेशक राजजथ गोयल ने कहा, “हम अपने सुपर लक्जरी प्रोजेक्ट के भव्य लॉन्च के लिए बहुत गर्व और उत्साहित हैं जो बेहतरीन जीवनशैली के साथ समृद्धि और विलासिता का एक अद्वितीय मिश्रण प्रदान करता है। गोय

ल ने कहा, एमआरजी ग्रुप हमेशा से लोकेशन में अग्रणी रहा है और इस बिल्कुल नए प्रोजेक्ट के साथ हम एनसीआर में लक्जरी लाइफस्टाइल को ऊपर उठाने की आकांक्षा रखते हैं।’ एमआरजी ग्रुप देश के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक है जिसका मुख्यालय गुरुग्राम में स्थित है। गुरुग्राम के सबसे अधिक मांग वाले स्थलों पर इस लक्जरी फ्लोर प्रोजेक्ट में निवेश करने का कंपनी का रणनीतिक निर्णय इसके दूरदर्शी दृष्टिकोण है, जो लोगों को अपने सपनों का घर होने के लिए विशेष अवसर प्रदान करता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here