Bollywood की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) को लेकर काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कंगना रनोट की यह फिल्म साउथ सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक है। अब इस फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

फिल्म ‘थलाइवी’ के नए गाने का काम ‘तेरी आंखो में’ है। इससे पहले कंगना रनोट ने अपने इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था। ‘तेरी आंखो में’ गाने में कंगना रनोट और अभिनेता अरविंद स्वामी के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों का गाने में खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है। फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना रनोट जयललिता और अरविंद स्वामी एमजीआर का किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कंगना ने किया ‘थलाइवी’ की रिलीज़ डेट का एलान, फ़िल्म 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

‘तेरी आंखो में’ गाने को अरमान मलिक और प्राजक्ता शुक्रे ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है। जबकि गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। रिलीज होते ही ‘तेरी आंखो में’ गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कंगना रनोट के फैंस और फिल्म ‘थलाइवी’ का इंतजार कर रहे दर्शक गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here