PM Modi ने कहा Purvanchal Expressway पर दलित- किसान सब चलेंगे, Kamaal R. Khan ने किया वार

0
350
Kamaal R. Khan
Kamaal R. Khan

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) उद्घाटन के बाद से ही चर्चा में आ गया है। जनता इसकी खासियत के बारे में जानने के लिए उत्सकु है। वहीं राजनीतिक पार्टियां एक्सप्रेसवे का श्रेय लेने के लिए ट्विटर वार कर रही हैं। राजनीतिक पार्टियां तो तंज करने की लाइन में लगी हैं, साथ ही बॉलीवुड डायरेक्टर, एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) भी इस मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

कमाल आर खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया है। उन्होंने कहा कि ये देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो बता रहे हैं कि एक्सप्रेसवे पर कौन कौन सी जाति और कौम चलेगी।

Kamaal R. Khan ने ट्वीट कर क्या लिखा?

दरअसल 16 नवंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुल्तानपुर में थे। यहां पर एक सभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर किसान, दलित, पीछड़े जाति के लोग भी चलेंगे। इसी बयान पर कमाल आर खान ने तंज किया है।

कमाल आर खान  ने ट्वीट कर लिखा, पीएम मोदी जी ने आज बताया कि #PoorvanchalExpressway पर किसान, गरीब, दलित, पिछड़े  सब चलेंगे। बताओ, ये शायद दुनिया में पहले पीएम हैं, जो बता रहे हैं की रोड पर कौन सी जाति और कौम चलेगी।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1460618300849856512

Kamaal R. Khan ट्विटर पर रहते हैं सक्रिय

जाहिर है पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की क्रेडिट को लेकर दोनों पार्टियों के बीच कलह चल रही है। सत्ताधारी भारतीय जानता पार्टी का कहना है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के निर्माण का श्रेय उनकी सरकार को जाता है। वहीं अखिलेश यादव का कहना है कि उनकी सरकार के राज में एक्सप्रेसवे की नींव पड़ी थी।

इस आग में अब कामल आर खान भी कूद पड़े हैं। वैसे कामाल हर मुद्दे पर प्रखर होकर बोलते हैं। हर घंटे हर मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। कंगना से लेकर राजनीति पर वे अपनी बात रखते हैं। गौरतलब है कमाल को जनता फिल्मों से कम बल्कि ट्विटर के जरिए अधिक जानती  है। यही कारण है कि वे लोगों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

UP CM Yogi Adityanath प्रधानमंत्री मोदी के गाड़ी के पीछे चलते दिखे, Akhilesh Yadav ने वीडियो शेयर कर लिखा, बड़े बेआबरू होकर…

Purvanchal Expressway का उद्घाटन करने पहुंचे PM Modi, तस्वीरों में देखें कितना शानदार है एक्सप्रेसवे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here