Farhan Akhtar-Shibani की पार्टी में Kareena Kapoor की गर्ल गैंग ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, वायरल हुई तस्वीरें

0
370
Farhan Akhtar-Shibani
Farhan Akhtar-Shibani की पार्टी में Kareena Kapoor की गर्ल गैंग ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने हाल ही में शादी रचाई है। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। वहीं गुरुवार को कपल ने ग्रैंड पार्टी दी। इस पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाएं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी कई हस्तियां वेस्टर्न ड्रेस में नजर आईं। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं।

Farhan Akhtar-Shibani की पार्टी में पहुंचे कई सेलेब्स

बॅालीवुड की गर्ल गैंग, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की पोस्ट वेडिंग बैश में स्टाइलिश अवतार में पहुंचीं। बता दें कि इस पार्टी को रितेश सिधवानी जो कि फरहान के करीबी दोस्त और पार्टनर हैं उन्होंने दी। पार्टी में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ब्लैक आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

https://www.instagram.com/reel/CaXnAqCjSG9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=23bf9ad9-17d8-4975-8345-a3d9f33d06a7

बता दें कि हाल ही में शबाना आजमी ने शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान के शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी। शबाना आजमी ने पोस्ट शेयर करके बहू शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का अपने परिवार में स्वागत किया था। इस पोस्ट में शबाना आजमी ने फरहान और शिबानी के वेडिंग वाली तस्वीर शेयर की है।

Farhan Akhtar
Farhan Akhtar-Shibani

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शबाना ने लिखा है, ‘हैप्पी फैमिली, हमारी फैमिली में प्यारी शिबानी का स्वागत है। इस तस्वीर में सभी प्यारे लग रहे हैं। शिबानी दांडेकर अब मिसेज अख्तर हैं, दोनों 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं शादी के कुछ दिन बाद शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। उन्होंने शिबानी दांडेकर से शिबानी दांडेकर (Sibani Dandekar) अख्तर कर लिया है। बताते चले कि फरहान और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar Wedding) ने 19 फरवरी को शादी की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here