Astro Jyotish एप के जरिये बड़ी ही आसानी से जान पाएंगे अपना राशिफल, पंचांग और बहुत कुछ

Astro Jyotish

0
285
Astro Jyotish APP Top News
Astro Jyotish APP

Astro Jyotish: ज्‍योतिष, पंचांग और राशिफल के बारे में जानने की इच्‍छा रखने वालों के लिए एस्ट्रो ज्‍योतिष एप एक बेहतर प्‍लेटफार्म है।ऐप की लॉन्‍चिंग को 3 माह से अधिक का समय बीत चुका है।इसके दो माह पूरे होने पर ही एप से करीब दस हजार से अधिक लोग जुड़ गए थे। एस्ट्रो ज्‍योतिष एक ऐसा ज्‍योतिषिय एप है जिसमें आप अपनी कुंडली, कुंडली से जुड़ी समस्‍याएं, पंचांग, ग्रह स्‍थिति, देसी त्‍योहार और धार्मिक कथाओं से लेकर धर्म-कर्म से जुड़ी कई जानकारियां बड़ी ही आसानी से जान सकते हैं।

Astro Jyotish App top news
Astro Jyotish App

Astro Jyotish: कैसे बनाया एस्ट्रो ज्‍योतिष एप?

Astro Jyotish App
Astro Jyotish App

Astro Jyotish: एस्ट्रो ज्‍योतिष तैयार करने का श्रेय यूके बेस्‍ड भारतीय जुयाल दंपति को जाता है।जिनका सपना पूरी दुनिया में सनातन पंरपरा के विस्‍तार के साथ लोगों को बड़े ही सुलभ तरीके से ज्‍योतिष से जुड़ी जानकारियां उपलब्‍ध कराना है।
एस्ट्रो ज्‍योतिष एप से जुड़ीं पूजा जुयाल और ललिता का कहना है कि वर्तमान समय में हर व्‍यक्‍ति अपने जीवन के प्रति सजग है। भारतीय और सनातन संस्‍कृति से जुड़े लोग ये चाहते हैं कि उनका जुड़ाव अपनी जड़ों से जुड़ा रहे। उनके बच्‍चे भी इससे रूबरू हों।

यही वजह है कि उन्‍होंने एक ऐसा प्‍लेटफार्म डेवलप करने के बारे में सोचा जिससे अधिक से अधिक लोग जुड़ें।इसी वर्ष अगस्‍त में इस एप को अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर भी लॉन्‍च करने की तैयारियों जोरों पर है।
पूजा जुयाल बतातीं हैं कि इस एप की शुरुआत मार्च 2023 में जब हुई।इसे बड़ी तादाद में लोगों ने सराहा। इससे जुड़े, अपनी समस्‍या का समाधान भी जाना।

Astro Jyotish: ज्‍योतिष के अनुभवी लोगों से मिले

एप को तैयार करने और जरूरी इनपुट जुटाने में अशोक जुयाल और राजेंद्र ने बड़ी भूमिका निभाई।इस संबंध में अशोक जुयाल बताते हैं कि इस जीवन में कुछ भी काम असंभव नहीं है। मन में ठाना था कि एस्ट्रो ज्‍योतिष एप को हर हाल में शुरू करना है। इसके लिए हम यूके के साथ ही भारत में बैठे ज्‍योतिष के अनुभवी लोगों से मिले। उनके साथ कई विषयों पर पूरी गहनता के साथ चर्चा भी की।आज एस्ट्रो ज्‍योतिष एप पर कई बड़े-बड़े ज्‍योतिष और भविष्‍य वाचक जुड़े हैं।

जानिए क्‍या खास फीचर हैं एस्ट्रो ज्‍योतिष एप में ?

वर्तमान में एप के जरिये चैट, कॉल, वीडियो कॉल, बुकिंग एन एस्ट्रोलॉजर से लेकर ऑनलाइन पूजा बुकिंग आदि की सुविधाएं दी जा रहीं हैं।
इसे कोई भी व्‍यक्‍ति गूगल प्‍लेस्‍टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here