UP News: मनचले से परेशान छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर खाया जहर, हालत नाजुक

UP News: पुलिस के अनुसार यहां की कक्षा 11वीं की छात्रा को पिछले 6 माह से एक युवक परेशान कर रहा था। उसके साथ जबरन शादी करने का दबाव भी बना रहा था।

0
258
Mumbai Suicide news:प्रतीकात्मक चित्र
Suicide news:प्रतीकात्मक चित्र

हमीरपुर जिले में एक मनचले की धमकी से परेशान होकर कक्षा 11वीं की एक छात्रा ने जहर खा लिया, आरोप है कि युवक नाबालिग छात्रा के साथ शादी करने का दबाव बना रहा था। जब छात्रा ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया तो युवक ने उसके परिजनों की हत्‍या करने की धमकी दी।

आखिरकार परेशान होकर छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। छात्रा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था।बताया जा रहा है, युवक के डर से छात्रा ने अपने पेपर भी छोड़ दिए थे। थानाध्यक्ष के नाम लिखे सुसाइड नोट में छात्रा ने अपने घरवालों को ना फंसाने की बात लिखी है।

UP News
UP News

UP News: थानाध्‍यक्ष के नाम लिखा सुसाइड नोट

UP Police
UP Police

पूरा मामला हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव का है। पुलिस के अनुसार यहां की कक्षा 11वीं की छात्रा को पिछले 6 माह से एक युवक परेशान कर रहा था। उसके साथ जबरन शादी करने का दबाव भी बना रहा था। दबंग युवक ने शादी न करने पर 17 वर्षीय छात्रा और उसके परिजनों की हत्या करने की धमकी दी थी।

इसी बात से परेशान होकर छात्रा ने सुसाइड नोट थानाध्यक्ष के नाम लिखकर जहर खा लिया। सुसाइड नोट में छात्रा ने युवक का नाम वीरेंद्र बताते हुए उसके द्वारा दबाव बनाने और परेशान होकर आत्महत्या करने तथा अपने माता पिता को परेशान न करने की बात लिखी है। युवक दूसरी जाति का होने के कारण परिजन बार-बार शादी से इंकार कर रहे थे, छात्रा फिलहाल अस्पताल में भर्ती है, उसकी हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

संबंधित खबरें

https://youtu.be/OE4UI8ZfPDE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here