UP News: अमेठी में सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद का मामला आया सामने, हिन्दू युवा वाहिनी ने पुलिस को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम

0
500

UP News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में सरकार की सख्ती के बाद भी लव जिहाद का मामला सामने आया है। मामले में बहला फुसला कर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक हिन्दू लड़की को गैर-हिन्दू लड़का बहला फुसलाकर फरार हो गया। लड़की के कमरे से मुस्लिम धर्म की किताब और माला भी मिली।

मामले में 15 दिन बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ खाली हैं। कार्रवाई न होने पर हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने थाने में ज्ञापन देकर 72 घंटे में कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया है।

UP News: हिंदू लड़की को गैर समुदाय के युवक द्वारा जबरन ले जाने की घटना

वहीं, मेरठ परतापुर थाने पर शुक्रवार को देर रात हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर हंगामा कर दिया। एक हिंदू लड़की को गैर समुदाय के युवक द्वारा जबरन ले जाने की घटना पर हिंदू कार्यकर्ता थाने पहुंचे और युवक की गिरफ्तारी की मांग की है।

थाने पहुंचे हिंदू संगठन के लोगों ने कहा कि वो युवक जबरन नाबालिग किशोरी को ले गया है। शताब्दी नगर 4c की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को एक समुदाय विशेष का युवक बहका फुसला कर ले गया है। इस तरह किशोरी को ले जाना सोची समझी साजिश है। लव जेहाद को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कार्यकर्ताओं ने पुलिस से जल्द से जल्द नाबालिग किशोरी की बरामदगी की मांग की है।

up police 1

लोगों ने कहा कि उन्होंने उस युवक के मोबाइल नंबर को ट्रूकॉलर पर सर्च किया। जहां युवक का नाम समुदाय विशेष का आ रहा है। इंस्पेक्टर परतापुर शैलेंद्र प्रताप ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपनी 2 टीम गठित कर दी।

बता दें कि इसी महीने यूपी के फतेहपुर जिले में लव जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया था। मामले में एक 18 साल की हिंदू लड़की को मुस्लिम समुदाय के युवक ने पहले बहला-फुसला कर अपहरण किया और उसके बाद बांदा की किसी मस्ज़िद में ले जाकर लड़की का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह कर लिया। पुलिस ने अपहृत लड़की को बरामद करते हुए धर्मांतरण के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। घटना गाज़ीपुर थाना इलाके की है।

संबंधित खबरें…

UP News: भूत-प्रेत उतारने के चक्कर में महिला को मौलाना ने दिया थर्ड डिग्री, संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here