Australia Bus Accident: ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में बस हादसा, 11 यात्री घायल

Australia Bus Accident: हादसे के दौरान बस में सवार सभी 18 यात्री बाल-बाल बच गए।बस में 40 यात्री सवार थे, जो एक शादी से वापस लौट रहे थे।

0
26
Australia Bus Accident top news hindi
Australia Bus Accident

Australia Bus Accident: ऑस्ट्रेलिया से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां के राज्‍य न्यू साउथ वेल्स के हंटर क्षेत्र में एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 यात्री घायल हो गए। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।गनीमत यह रही कि सभी यात्री बच गए।

जानकारी के अनुसार, सिडनी के उत्तर-पश्चिम में लगभग 180 किलोमीटर दूर ग्रेटा शहर के पास बीते रविवार की रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर बस हादसे का शिकार हो गई।हादसे के दौरान बस में सवार सभी 18 यात्री बाल-बाल बच गए।बस में 40 यात्री सवार थे, जो एक शादी से वापस लौट रहे थे।

Australia Bus Accident News

Australia Bus Accident: पुलिस जांच में जुटी

Australia Bus Accident: पुलिस ने बताया कि 58 वर्षीय बस चालक को अनिवार्य परीक्षण और मूल्यांकन के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। हर पहलु से पुलिस हादसे की जांच करने में जुटी हुई है।आखिर यह हादसा किस वजह से हुआ। पुलिस ने हादसे के बाद एक क्राइम सीन बनाया है। ऐसे में सोमवार को फॉरेंसिक टीम और जांच यूनिट इसका विश्लेषण करेगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here