रील बनाने का ऐसा शौक! मां ने बच्चे की जान से किया खिलवाड़, मासूम को कुएं में लटकाकर बनाई रील

0
0
रील बनाने का ऐसा शौक! मां ने बच्चे की जान से किया खिलवाड़
रील बनाने का ऐसा शौक! मां ने बच्चे की जान से किया खिलवाड़

आजकल रील बनाने का जुनून इतना बढ़ गया है कि लोग अपनी और दूसरों की जान की परवाह तक नहीं कर रहे हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मां अपने मासूम बच्चे को कुएं में लटकाकर रील बना रही है। ये वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है और लोग महिला की इस हरकत को लेकर जमकर नाराजगी जता रहे हैं। आइए जानते हैं क्या था इस वीडियो में…

वीडियो में खतरनाक लापरवाही

वीडियो में एक महिला कुएं के किनारे बैठी हुई है और उसके हाथ में एक मासूम बच्चा है। रील बनाने के चक्कर में वह बच्चे को कुएं में लटकाकर गाने पर एक्टिंग करती नजर आ रही है। दूर खड़ा एक व्यक्ति इस पूरे दृश्य को कैमरे में कैद कर रहा है। जिस तरह से महिला बच्चे को कुएं में लटकाकर एक्टिंग कर रही है, वह किसी भी पल जानलेवा साबित हो सकता था। अगर महिला का हाथ जरा सा भी फिसल जाता या वह अपनी एक्टिंग में थोड़ी सी भी चूक कर जाती, तो बच्चे की जान पर बन सकती थी।

जरा सी गलती ले सकती थी जान

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई स्तब्ध है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा पूरी तरह से कुएं में लटका हुआ है और महिला केवल एक हाथ से उसे पकड़े हुए है। कुएं के इतना करीब बैठकर रील बनाना न केवल लापरवाही है बल्कि बच्चे की जान को गंभीर खतरे में डालने जैसा है। अगर जरा सी भी गलती होती, तो मासूम की जान जा सकती थी। लोगों का कहना है कि इस तरह की खतरनाक हरकतें केवल लाइक्स और फॉलोअर्स पाने के लिए की जा रही हैं, जो बेहद गलत है।

लोगों की प्रतिक्रिया

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। कई यूजर्स ने महिला को जमकर बोला और उसकी इस हरकत को ‘मां की ममता’ पर सवाल खड़ा करने वाला बताया। एक यूजर ने लिखा, “क्या ये मां है? कौन सी मां अपने बच्चे की जान को इस तरह दांव पर लगा सकती है सिर्फ एक रील के लिए?” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “आजकल रील बनाने का पागलपन इस हद तक पहुंच गया है कि लोगों को अपनी या दूसरों की जान की भी परवाह नहीं है। यह बेहद शर्मनाक है।”

सोशल मीडिया पर सरकार और पुलिस से कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर लोग न केवल महिला की आलोचना कर रहे हैं, बल्कि सरकार और पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह की लापरवाही और जानलेवा हरकतों पर रोक लगाई जानी चाहिए ताकि किसी की जान बचाई जा सके। कई यूजर्स ने वीडियो को लेकर संबंधित अधिकारियों से जांच करने की भी अपील की है।