VIRAL VIDEO: कीड़े-मकोड़े से खेलने वाले नन्हे ‘खतरों के खिलाड़ी’ को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश! वायरल हुआ वीडियो

0
6

VIRAL VIDEO: छिपकलियां, कॉकरोच और कीड़े-मकोड़े देखकर जहां बड़े-बड़े लोग भी डर से चीख उठते हैं, वहीं एक छोटे बच्चे ने इन्हें मामूली खिलौना बना डाला है! सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्हा बच्चा अपने घर में छिपकली से खेलता हुआ नजर आ रहा है। इस बच्चे की हिम्मत देखकर लोग हैरान हैं, और उसे दिल खोलकर शाबाशी दे रहे हैं। आइए जानते हैं क्या हुआ इस वायरल वीडियो में-

छिपकली से खेलते बच्चे ने किया लोगों को हैरान

यह वीडियो ‘एनएलसत्तरआई'(nl70i) नाम के अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसके बाद वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लगभग तीन-चार साल का यह बच्चा छिपकली को बार-बार पकड़ता और छोड़ता है। इतना ही नहीं, वह इसे किस करता हुआ भी नजर आ रहा है, जबकि छिपकली कभी दरवाजे तो कभी किसी सामान के पीछे छिपने की कोशिश कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि बच्चा बिल्कुल भी नहीं घबराता। वीडियो में बच्चे के परिवार वालों की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो उसकी हिम्मत को और बढ़ा रहे हैं।

वीडियो को मिले 2 मिलियन से ज्यादा शेयर

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट्स सेक्शन भी मजेदार प्रतिक्रियाओं से भरा हुआ है। एक यूजर ने लिखा, ये बच्चा तो बहुत खतरनाक है यार! वहीं, दूसरे ने मजाक में कहा, बच्चे को छिपकली से खेलता देख मेरी जान निकल रही है! कुछ यूजर्स ने तो परिवार वालों को सलाह देते हुए लिखा कि बच्चे को छिपकली से दूर रखा जाए क्योंकि यह खतरनाक हो सकता है।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और लोग बच्चे की निडरता को देखकर दंग हैं। वहीं, कुछ लोग छिपकली को इस तरह से पकड़ने को लेकर थोड़े चिंतित भी हैं। लेकिन यह वीडियो जितना अजीब है उतना ही दिलचस्प भी है, जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे!

यह भी पढ़ें:

इजराइल दूतावास ने अनोखे अंदाज में हिन्दी दिवस मनाया, हिन्दी में बात करते हुए साझा किया मजेदार वीडियो ; देखें पूरा वीडियो