शख्स ने क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करवा दिया एक्स-रे, लोग बोले इससे अच्छा…

जहां कार्ड पर सांता क्लॉज की फोटो होनी चाहिए थी वहां अब दांत का एक्स-रे लगा हुआ है।

0
202
Unique Christmas Card: शख्स ने क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करवा दिया एक्स-रे, लोग बोले इससे अच्छा...
Unique Christmas Card: शख्स ने क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करवा दिया एक्स-रे, लोग बोले इससे अच्छा...

Unique Christmas Card: 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाने के लिए लोगों ने तैयारियां पूरी कर ली है। इस बीच सोशल मीडिया पर क्रिसमस को लेकर कई पोस्ट वायरल हो रही है। इन पोस्ट में से एक पोस्ट बेहद दिलचस्प है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। दरअसल, अमेरिका के एक शख्स ने क्रिसमस के कार्ड पर सांता क्लॉस की तस्वीर की जगह ऐसी चीज की फोटो लगा दी है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

सोशल मीडिया की दुनिया में शख्स के इस कारनामे को देख लोग ठहाके लगाने में व्यस्त हैं। अब सवाल ये उठता है कि शख्स ने कार्ड में ऐसी कौन सी तस्वीर लगाई है और क्यों? चलिए इसका जवाब हम आपको अपने इस आर्टिकल के जरिए देते हैं।

Unique Christmas Card: शख्स ने क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करवा दिया एक्स-रे, लोग बोले इससे अच्छा...
Unique Christmas Card:

Unique Christmas Card: क्रिसमस कार्ड पर प्रिंट करवा दिए दांत का एक्स-रे

दरअसल, अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक शख्स ने क्रिसमस कार्ड पर अपने पड़ोसी का डेंटल एक्स-रे प्रिंट करवा दिया। शख्स का कहना है कि ये काम उससे गलती से हो गया। जहां कार्ड पर सांता क्लॉज की फोटो होनी चाहिए थी वहां अब दांत का एक्स-रे लगा हुआ है। ये अजीबो-गरीब कार्ड देखकर हर कोई हैरान है। डेंटल एक्स-रे वाले इस कार्ड पर लिखा था “मेरी क्रिसमस: द व्हाइट्स”… अब ये कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कार्ड देख शख्स का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। यूजर्स के मन में ये सवाल है कि कोई कैसे क्रिसमस के कार्ड पर डेंटल एक्स रे को छाप सकता है।

Unique Christmas Card: क्यों प्रिंट हुआ डेंटल एक्स-रे

जानकारी के मुताबिक, कार्ड छापवाने वाला शख्स के पास कार्ड की 90 कॉपियां अभी भी रखी हुई है। यह शख्स फोटो प्रिंटिंग एप्लिकेशन, शटरफ्लाई का प्रयोग करके कार्ड को डिजाइन करने की कोशिश कर रहा था। इस ऐप में कस्टमर को अपने कैमरा रोल से तस्वीरें चुनने, टेक्स्ट और क्लिप आर्ट डालने के लिए निर्देश दिया जाता है। मगर शख्स के लिए ये काम मजाक बन कर रह गया क्योंकि जब उसे फोटो चुननी थी तो उसने गलती से अपने पड़ोसी के दांत के एक्स रे की तस्वीर चुन ली। इसके बाद दांतों के एक्स रे वाला ही कार्ड छप गया जिसका अब खूब मजाक बनाया जा रहा है।

Unique Christmas Card: खूब वायरल हो रहा पोस्ट

Unique Christmas Card:
Unique Christmas Card:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को @atdanwhite नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। पोस्ट के साथ यूजर ने लिखा कि मेरे कैमरा रोल से गलत फोटो का चयन किया गया इसलिए अब मेरे पास क्रिसमस कार्ड के 90 प्रिंट है जिनमें सांता की जगह दांतों की फोटो है। वीडियो पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं वहीं कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि दांतों को अगर हरा रंग करवा देते तो शायद ये क्रिसमस ट्री जैसा तो लगता। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा कि ये दिखने में बहुत खूबसूरत लग रहा है। इसी तरह कई और यूजर ने इस जरा हटके कार्ड पर अलग-अलग कमेंट्स किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here