Home Tags Youtube

Tag: Youtube

Reels Addiction: क्या आप भी घंटों तक रील्स स्क्रॉल करते रहते...

0
Reels Addiction: टीवी पर मूवी देखना, सीरियल देखना या फिर रेडियो पर गाने सुनने की बात हो, ये सब पुराने जमाने की बात हो गई है।

बीबीसी द्वारा PM मोदी पर बनाई गई डाक्यूमेंट्री पर गहराया विवाद,...

0
BBC PM Documentary: बीबीसी द्वारा PM मोदी पर बनाई गई डाक्यूमेंट्री पर गहराया विवाद, ब्लॉक किए गए ट्विटर और यूट्यूब लिंक

YouTube का बड़ा एक्शन! 50 लाख चैनल डिलीट, हटाए गए 56...

0
YouTube Action: YouTube का बड़ा एक्शन! 50 लाख यूट्यूब चैनल डिलीट, हटाए गए 56 लाख वीडियो, जानें क्या है वजह?

YouTube Ad Blocker: YouTube देखते समय Ads करते हैं परेशान? फॉलो...

0
YouTube Ad Blocker: आज के समय हर कोई अपना खाली समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करता है। वहीं यूट्यूब दुनिया का ऐसा सबसे बड़ा प्लेटफार्म है जहां आपको हर तरह की वीडियो मिल जाएगी।

खरबपति परिवार के लाडले थे Cyrus Mistry, करियर से लेकर नेट...

0
Cyrus Mistry: टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष साइरस मिस्त्री का रविवार को 54 वर्ष की आयु में महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक सड़क दुर्घटना के बाद निधन हो गया। अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना दोपहर में हुई जब साइरस मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे।

Youtube Channel Ban In India: सरकार ने फेक न्यूज फैलाने वाले...

0
Youtube Channel Ban In India: सरकार ने फेक न्यूज फैलाने वाले 22 यूट्यूब आधारित न्यूज चैनल और कई सोशल मीडिया अकाउंट्स को ब्लॉक कर दिया है। बैन किए गए YouTube चैनलों में 18 भारतीय और चार पाकिस्तान के हैं।

पंजाब सरकार के चंडीगढ़ पर दावे के बाद Social Media पर...

0
Social Media: चंडीगढ़ को लेकर पंजाब और हरियाणा के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद इस हफ्ते और भड़क गया जब केंद्र ने केंद्र शासित प्रदेश में कर्मचारियों के लिए पंजाब सर्विस रूल्स के बजाय सेंट्रल सर्विस रूल्स अधिसूचित जारी किए।

हर-हर महादेव के जयकारों के बीच भोरमदेव शिवलिंग में चढ़ाए 24...

0
हर- हर महादेव के जयकारों के बीच भोरमदेव शिवलिंग में चढ़ाए 24 किलो चांदी के आभूषण

YouTuber हो जाएं सचेत नहीं तो बंद हो जाएगा आपका YouTube...

0
YouTuber: भारत विरोधी दुष्प्रचार और फर्जी खबरें फैलाने के लिए 20 YouTube चैनलों और दो वेबसाइटों को ब्लॉक किए जाने के कुछ दिनों बाद, सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने चेतावनी दी कि सरकार देश के खिलाफ "षड्यंत्र रचने" वालों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई जारी रखेगी।

Year Ender 2021: टॉप 10 Youtube Trending वीडियो, जिसने 2021 में...

0
साल 2021 का ये अंतिम महीना चल रहा हैं इस साल सैकड़ों वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज हुए हैं। ऐसे में इस साल के टॉप वीडियो को चुनना एक बड़ा काम हो सकता हैं। लेकिन आप परेशान न हों यहां हम आपके लिए यूट्यूब की बेस्ट ट्रेनडिंग वीडियो की एक लिस्ट लेके आये है जिसने 2021 में धमाल मचा दिया हैं। तो आइए देखते है लिस्ट

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!