Home Tags Yogendra Yadav

Tag: Yogendra Yadav

UP Election 2022: जयंत के सहारे Yogendra Yadav ने भाजपा पर...

0
UP Election 2022: बुधवार को भाजपा सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा ने जयंत चौधरी को न्योता दिया। सियासी गलियारों में अभी इसी न्योते की चर्चा हो रही है।

संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक शुरू, Gurnam Singh Charuni और Yogendra...

0
बैठक में किसानों के भविष्य को लेकर बड़ा फैसला होने वाला है। साथ ही यह भी तय हो जाएगा कि किसान बॉर्डर को कब खाली करने वाले हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा आज की प्रेस वार्ता में सब कुछ साफ हो जाएगा। आंदोलन को लेकर किसानों का क्या रुख हो होगा आज साफ हो जाएगा।

Farmer Protest: जानें योगेंद्र यादव क्यों हो गए निलंबित?

0
Farmer Protest: पिछले लगभग 1 साल से किसान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे योगेंद्र यादव को संयुक्त किसान मोर्चा ने एक महीने के लिए निलंबित कर दिया है। खबरों के अनुसार इसकी सबसे बड़ी वजह लखीमपुर हिंसा (Lakhimpur Violence) के बाद उनका मारे गए बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं के घर जाना रहा है। बताते चलें कि योगेंद्र यादव (yogendra yadav) ने मृतक के परिजनों से उनके घर जाकर मुलाकात की थी। जिसके बाद से संयुकत किसान मोर्चा उनसे नाराज था।

Lakhimpur Kheri Case: किसान नेता Yogendra Yadav से पीड़ित...

0
योगेंद्र यादव ने ट्वीट कर बताया कि शहीद किसान श्रद्धांजलि सभा से वापिसी में बीजेपी कार्यकर्ता शुभम मिश्रा के घर गए। परिवार ने हम पर गुस्सा नही किया। बस दुखी मन से सवाल पूछे: क्या हम किसान नहीं? हमारे बेटे का क्या कसूर था? आपके साथी ने एक्शन रिएक्शन वाली बात क्यों कही? उनके सवाल कान में गूंज रहे हैं!

भगवान राम का कार्टून शेयर कर भक्तों पर तंज कसना पड़ा...

स्वराज अभियान के अध्यक्ष और पूर्व आप नेता योगेन्द्र यादव अपने ही एक ट्वीट को लेकर मुश्किल में फंस गए हैं। योगेन्द्र को ट्विटर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!