Home Tags When is winter session start

Tag: when is winter session start

शीतकालीन सत्र के दौरान Manohar Lal Khattar ने दिए विपक्ष के...

0
Manohar Lal Khattar: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को विधानसभा (Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के दौरान विपक्ष के सवालों के जवाब दिए।

सांसदों के निलंबन पर Pralhad Joshi ने कहा मांगे माफी, Rahul...

0
संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) के दूसरे दिन सदन में भारी हंगामा हुआ। किसान आंदोलन के मुद्दे पर इतनी बहस हुई कि अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस, टीएमसी और शिवसेना के 12 सांसदों को पूरे सत्र के लिए राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है। 29 नवंबर से 23 दिसंबर तक चलने वाले इस सत्र में 12 सांसदों को पूरे सत्र से बाहर रखा गया है। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि अगर सासदों को सत्र में रहना है तो उन्हें माफी मांगनी होगी।

Parliament Winter Session आज से शुरू, Priyanka Gandhi Vadra ने कहा-...

0
संसद का शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) आज से शुरू हो गया है। 25 दिन तक चलने वाले इस सत्र में 36 विधेयकों को पारित कराया जा सकता है। 19 बैठकों में केंद्र सरकार 36 विधायी विधेयक और एक वित्त विधेयक पेश कर सकती है। इस सत्र के पहले दिन यानी कि आज कृषि कानून (Farm Law) को रद्द करने वाला विधेय पेश किया जाएगा। बता दें कि 29 नवंबर से शुरू हुआ सत्र पहले दिन ही 2 बजे तक के लिए स्थिगत हो गया है। विपक्षी दल कई मुद्दों पर बहस की मांग कर रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!