Home Tags What is msp guarantee

Tag: what is msp guarantee

Farm Law की वापसी पर Rahul Gandhi ने PM Modi पर...

0
लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री की गद्दी संभालने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के शब्दों पर विपक्षी दल भरोसा करने को तैयार नहीं है। प्रियंका गांधी मनसा पर सवाल खड़ा कर ही हैं। अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी पीएम को भरोसे के लायक नहीं बताया है।

Priyanka Gandhi ने कृषि कानूनों की वापसी पर फिर उठाया सवाल,...

0
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) तीनों कृषि कानूनों (3 Farm Law) की वापसी के बाद से ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और समस्त भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मनसा पर सवाल उठा रही हैं। पीएम मोदी के कृषि कानून की वापसी के फौरन बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि आपकी नियत और आपके बदलते हुए रुख़ पर विश्वास करना मुश्किल है। प्रियंका गांधी ने एक बार फिर सवाल खड़ा किया है।

Farm Law की वापसी पर खुश Rakesh Tikait, 22 नवंबर को...

0
तीनों कृषि कानूनों (3 Farm Law) की वापसी पर किसान नेताओं और पिछले एक साल से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों के बीच खुशी की लहर है। किसान इसे बड़ी जीत मान तो रहे हैं लेकिन उनका कहना है कि असल मुद्दे पर सरकार ने अपना रुख साफ नहीं किया है। जाहिर है आंदोलन के पहले दिन से ही 40 संगठन कह रहे है कि हमारा आंदोलन सिर्फ तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ नहीं है बल्कि यह सभी कृषि उत्पादों और सभी किसानों के लिए लाभकारी मूल्य की वैधानिक गारंटी दिए जाने के लिए भी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!