Home Tags West Bengal Assembly

Tag: West Bengal Assembly

West Bengal News: सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 7 विधायकों का...

0
West Bengal News: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित 7 भाजपा विधायकों का निलंबन गुरुवार को रद्द कर दिया गया।

West Bengal की विधानसभा में बीजेपी-टीएमसी विधायकों के बीच हुई हाथापाई,...

0
West Bengal की राजनीति में में हिंसा बाद आम बात है। अलग-अलग पार्टी के समर्थक विरोधी पार्टी के समर्थक से भिड़ जाते हैं।

ED और CBI के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन...

0
टीएमसी विधायक तापस रॉय ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बिना नारदा घोटाले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए ईडी और सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया। दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया गया है। टीएमसी विधायक तापस रॉय ने ईडी-सीबीआई के खिलाफ विधानसभा में विधायकों के अधिकारों के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है।

West Bengal विधानसभा ने BSF का अधिकार क्षेत्र बढ़ाने के खिलाफ...

0
पश्चिम बंगाल विधानसभा ने राज्य में अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीएसएफ के अधिकार क्षेत्र को 50 किलोमीटर तक बढ़ाने के केंद्र के कदम के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित किया। इससे पहले टीएमसी ने आज विधानसभा में प्रस्ताव पेश किया जिसके बाद विपक्षी बीजेपी ने इसका विरोध किया। बीजेपी नेताओं ने विधानसभा की कार्यवाही का बहिष्कार करते हुए नारेबाजी की। मालूम हो कि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेश से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हो रही आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ये एक्शन लिया है। वहीं, बॉर्डर के भीतर 50 किलोमीटर तक के क्षेत्र में बीएसएफ को गिरफ्तारी, तलाशी व जब्ती के अधिकार देने के फैसले का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विरोध कर रही हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!