Home Tags Wanindu Hasaranga

Tag: Wanindu Hasaranga

श्रीलंकाई बल्लेबाज Danushka Gunathilaka पर लगा रेप का आरोप, सिडनी से...

0
श्रीलंकाई क्रिकेटर Danushka Gunathilakaको रेप के आरोप में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में गिरफ्तार किया गया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 5 नवंबर को गिरफ्तार किया गया

Sri Lanka के स्टार स्पिनर Wanindu Hasaranga हुए टी20 सीरीज से...

0
India और Sri Lanka के बीच खेले जाने तीन टी20 मैचों की सीरीज से श्रीलंका के स्टार स्पिनर Wanindu Hasaranga सीरीज से बाहर हो गए हैं। वानिंदु हसरंगा कोविड से उबर नहीं पाए हैं। हसरंगा एक हफ्ते पहले ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद अब भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Top 5 Impactful Players of T20 in 2021: टी20 क्रिकेट में...

0
Top 5 PlaTop 5 Impactful Players of T20 in 2021: साल 2021 बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा। इस साल कोरोना के कारण कई महीने क्रिकेट पर विराम लग गया था। 2020 से क्रिकेट बुरी तरह प्रभावित होना शुरू हो गया था। क्रिकेट शुरू होने के बाद कई टूर्नामेंट खेले गए।

ICC T20 Player of the Year 2021 के लिए 4 खिलाड़ी...

0
ICC T-20 Player of the Year 2021 अवॉर्ड के लिए नोमिनेटेड खिलाड़ियों के नाम का एलान कर दिया है। इंग्लैंड के जोस बटलर, श्रीलंका के वनिंदु हसारंगा, ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को इस लिस्ट में शामिल किया गया है। इस अवॉर्ड की घोषणा अगले महीने की जाएगी।

Cricket News Updates: कानपुर में Team India का मैच देखने के...

0
कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है। BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है।

T20 World Cup 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10...

0
T20 World Cup 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर को हुई। 17 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का पहला राउंड 22 अक्टूबर तक खेला गया। इसके बाद 23 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले गए। 14 नवंबर को इसका फाइनल खेला गया। जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने न्यूज़ीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। इस टी20 विश्व कप में कई गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। श्रीलंका के वानिन्दु हसरंगा ने 16 विेकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनें। वानिन्दु हसरंगा ने 8 मुकाबलों में 16 विकेट चटकाए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!