Home Tags Valmiki

Tag: Valmiki

Jitan Ram Manjhi : रामायण में राम काल्पनिक पात्र हैं, वाल्मीकि...

0
Jitan Ram Majhi ने श्रीराम को लेकर एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने भगवान राम को एक काल्पनिक चरित्र बताया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने महर्षि वाल्मीकि को श्रीराम से बड़ा भी बताया है।

Valmiki Jayanti 2021: आज है महर्षि वाल्मीकि जयंती, जानिए महत्व और...

0
Valmiki Jayanti 2021: रामायण की रचना करने वाले महर्षि वाल्मीकि की आज जयंती है। हिंदू मान्यताओं के मुताबिक महर्षि वाल्मीकि का जन्म अश्विन मास की पूर्णिमा को हुआ था। इस साल यह दिन 20 अक्टूबर यानी आज है। आज देश के अलग-अलग हिस्सों में महर्षि वाल्मीकि के प्रति श्रद्धा व्यक्त करते हुए अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। वाल्मीकि जयंती पर, वाल्मीकि समाज के लोग महर्षि वाल्मीकि की शोभा यात्रा निकालते हैं।

Munawwar Rana की होगी गिरफ्तारी, Allahabad High Court ने खारिज की...

1
Munawwar Rana को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) की लखनऊ बेंच (Lucknow bench) ने बड़ा झटका दिया है। अपने भड़काऊ बयानों से लगातार विवादों में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से उच्च न्यायालय (High Court) ने इनकार कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!