Home Tags Usman Khawaja

Tag: Usman Khawaja

Usman Khawaja पाकिस्तान के खिलाफ शतक बनाने से चूके, ऑस्ट्रेलिया ने...

0
Pakistan और Australia के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले में Usman Khawaja शतक बनाने से चूक गए। ख्वाजा इस मैच में शानदार लय में दिख रहे थे। उन्होंने अपनी पारी में 159 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके की मदद से 97 रन बनाए। पाकिस्तान ने ख्वाजा को आउट करने के लिए डीआरएस का सहारा लेना पड़ा। पारी के 54वें ओवर में उस्मान ख्वाजा के बल्ले से गेंद लेकर शॉर्ट लेग की तरफ गई, लेकिन फील्ड अंपायर ने नॉट आउट दिया, जिसके बाद पाकिस्तान के कप्तान ने डीआरएस ले लिया।

Cricket News Updates: भारतीय टीम के नेतृत्व के लिए तैयार हैं...

0
Cricket News Updates: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपकप्तान Jasprit Bumrah को बनाया गया है। कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद कई नाम सामने आ रहे है, उसमें जसप्रीत बुमराह का नाम भी शामिल है। रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत और बुमराह के नामों पर चर्चा किया जा रहा है। बुमराह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर उन्हें भारत का नेतृत्व करने का मौका मिलता है तो यह सम्मान की बात होगी। उन्होंने कहा कि ''यदि यह मौका मिलता है तो यह सम्मान होगा और मुझे नहीं लगता कि कोई भी खिलाड़ी इसके लिए मना करेगा और मैं भी अपवाद नहीं हूं। चाहे वह कोई भी नेतृत्व समूह हो, मैं हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से उसमें योगदान देना चाहता हूं।''

Ashes Series 2021-22 के चौथे मैच में Usman Khawaja ने जड़ा...

0
Ashes Series के चौथे मैच में Australia के Usman Khawaja ने दो पारी में दो शतक लगाकर टीम में अपनी जगह मजबूत कर ली है। उस्मान ख्वाजा को पहले तीन टेस्ट मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन जब चौथे मैच में उन्हें खेलने का मौका मिला तो उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाते हुए दो पारी में दो शतक जड़ दिए। पहली पारी में उन्होंने 137 रनों की शानदार पारी खेली। वही दूसरी पारी में ख्वाजा ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली।

आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा का भाई झूठे आतंकी मामले में गिरफ्तार

0
आस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा के भाई को आतंक निरोधक पुलिस ने झूठे आतंकी हमले से जुड़े एक मामले में मंगलवार को यहां...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!