Home Tags Updates Latest India News

Tag: Updates Latest India News

5 December: Nagaland में ग्रामीणों की मौत के बाद तनाव, असम...

0
APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

APN News Live Updates: वरिष्ठ पत्रकार Vinod Dua का निधन, पढ़ें...

0
APN news live updates:किसान नेता राकेश टिकैत ने बताया कि आज बैठक में आंदोलन आगे कैसे बढ़ेगा और सरकार बातचीत करेगी तो कैसे बातचीत करनी है, इसपर चर्चा होगी। हरियाणा में मुख्यमंत्री, अधिकारियों और किसानों की कल बात हुई, जिसमें प्रदर्शन से संबंधित मामलों को वापस लेने पर सहमति बनी परन्तु मुआवजे पर सहमति नहीं बनी।

21 नवंबर: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली...

0
APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लिये जाने की घोषणा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा आंदोलन की आगे की रणनीति के लिए रविवार को अंतिम फैसला लेगा। दरअसल किसान अब भी अपनी मुख्य मांग न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर कानून बनाने के लिए अड़े हैं।

14 November Top News: प्रियंका गांधी का ऐलान, ‘कांग्रेस यूपी मे...

0
APN Live Updates: बिहार के राष्ट्रीय जनता दल के नेता श्याम रजक ने अब अखिलेश यादव के जिन्ना वाले बयान को लपक लिया है। पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना पर चल रही सियासत और बयानबाजी का सिलसिला अब उत्तर प्रदेश से बिहार की ओर शिफ्ट हो गया है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा है कि जिन्ना नहीं चाहते थे कि देश का विभाजन हो।

OP Rajbhar बोले- जिन्ना ने देश को दिलाई आजादी, अखिलेश जी...

0
APN Live Updates: उगते सूर्य को अर्ध्य के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ सपन्न हो गया। दुनिया भर में लाखों लोगों ने इस पर्व को मनाया। बिहार, उत्तर प्रदेश में आज सुबह लाखों की संख्या में भक्तों ने छठी मय्या को अर्ध्य दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!