Home Tags Updates in hindi top news

Tag: updates in hindi top news

12 December: जयपुर में Rahul Gandhi ने कहा- मैं हिंदू हूं...

0
APN News Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया हैं जिस वजह से सरकार अब एक्शन में आ गई है. अकाउंट किसने हैक किया? इसकी जांच की जा रही हैं बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आधिकारिक ट्विटर हैंडर @narendramodi देर रात हैक हो गया था. रात 2 बजकर 11 मिनट पर इससे एक ट्वीट किया गया जिसमें दावा किया गया कि 'भारत ने आधिकारिक रूप से बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दे दी है और सरकार भी 500 बिटकॉइन खरीदकर लोगों को बांट रही है फिर उसके बाद तुरंत ही इस ट्ववीट को डिलीट कर दिया गया सरकार अनपे नए टेक्नोलॅाजी के माध्यम से इस बात की पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही हैं

5 December: Nagaland में ग्रामीणों की मौत के बाद तनाव, असम...

0
APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

21 नवंबर: Ashok Gehlot के 15 मंत्रियों ने राजभवन में ली...

0
APN Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस लिये जाने की घोषणा के बाद संयुक्त किसान मोर्चा आंदोलन की आगे की रणनीति के लिए रविवार को अंतिम फैसला लेगा। दरअसल किसान अब भी अपनी मुख्य मांग न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर कानून बनाने के लिए अड़े हैं।

सीएम योगी का अखिलेश यादव पर निशाना, कहा- बबुआ ये ट्विटर...

0
APN Live Updates: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार के लंदन में बसने की खबरों का खंडन क्या है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अंबानी परिवार के लंदन में बसने की खबरों को महज अफवाह बताया है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अखबारों में हाल ही में आई निराधार रिपोर्ट में अफवाह उड़ाई गई कि अंबानी परिवार लंदन के स्टोक पार्क में बसने की तैयारी कर रहा है।

मंत्री सत्येंद्र जैन व AAP के तीन विधायकों के खिलाफ दायर...

0
APN Live Updates: आर्यन खान के लिए आज दिन जिंदगी का सबसे यादगार दिन रहेगा। आज थोड़ी देर में आर्यन खान जेल की सलाखों से निकलकर अपने घर मनन्त चले जाएंगे। ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद भी उन्हें कल एक दिन और जेल में गुजारना पड़ा लेकिन आखिरकार आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शनिवार को जेल से रिहा हो जाएंगे।

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप,...

0
APN Live Updates:कांग्रेस पार्टी उस व्यक्ति को अपना सदस्य नहीं बनाएगी, जो शराब या अन्य मादक पदार्थों का सेवन करता हो। सदस्य बनने के लिए इन बुरी आदतों से दूरी बनाए रखना जरूरी है। इसके साथ ही यह हलफनामा भी देना होगा कि वह सार्वजनिक मंचों पर कभी भी पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों की आलोचना नहीं करेगा।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!