Home Tags University of Delhi

Tag: University of Delhi

DU फ्रेशर्स से गुलजार हुआ, एकेडमिक सेशन के पहले दिन छात्रों...

0
DU फ्रेशर्स से गुलजार हुआ, एकेडमिक सेशन के पहले दिन छात्रों का भव्‍य स्‍वागत

Delhi University Admission 2023: इसी सत्र से DU करेगा B.Tech के...

0
Delhi University Admission 2023: दिल्‍ली यूनिवर्सिटी में इसी सत्र से पहली बार बीटेक के तीन कोर्स शुरू होने जा रहे हैं। इसके...

पदभार संभालने के बाद बोले CJI डीवाई चंद्रचूड़- देश के नागरिक...

0
जस्टिस चंद्रचूड़ को इलाहाबाद हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्त किया गया था। इसके बाद मई, 2016 में इन्हें सुप्रीम कोर्ट में नियुक्ति मिली थी।

Online और पारंपरिक डिग्री की वैल्‍यू एक समान होगी, UGC ने...

0
ध्‍यान योग्‍य है कि परीक्षा पहली बार जुलाई में हुई और 30 अगस्‍त को खत्‍म हुई थी।

Education News: Medical, Pharama और Industries में करियर चमकाने के लिए...

0
अगर आपमें योग्‍यता और दृढ़ इच्‍छाशक्ति है, तो आप बीएससी ऑनर्स केमिस्ट्री या ऊपर दिए गए विषयों में बीएससी और एमएससी या पीचएडी और अनुसंधान कर काफी कुछ कर सकते हैं।

साइंस, ह्यूमैनिटीज और कॉमर्स के छात्रों की पसंद है नार्थ कैंपस...

0
ये कॉलेज महज दिल्‍ली ही नहीं बल्कि पूरे भारत के छात्रों का मनपंसद है। हर बच्‍चे की चाहत इस कॉलेज में एडमिशन लेनी होती है, चाहे उसका बैकग्राउंड साइंस, ह्यूमैनिटीज या कॉमर्स रहा है।

Environment News: Delhi Ridge से पूरी तरह साफ होगा विलायती कीकर,पर्यावरण...

0
अभियान के पहले चरण में करीब 10 हेक्‍टेयर भूमि से इस पेड़ को हटाया जाएगा।इसकी जगह यहां बायोडाइवर्सिटी पार्क बनाने के प्रस्ताव पर दिल्ली सरकार की कैबिनेट ने कुछ माह पूर्व ही मुहर लगा दी थी। अब इसे वन विभाग की ओर से भी स्वीकृति मिल गई है।

CUCET Admission Process: सत्र 2022-23 में CUCET से होगा दाखिला, यहां...

0
CUCET Admission Process: देशभर के कई विश्वविद्यालयों में दाखिले के लिए National Test Agency, CUCET (Central Universities Common Entrance Test) का आयोजन करती है।

DU SOL Admission: अंडरग्रेजुएट कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू,...

0
DU SOL Admission: दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (DU SOL) ने अंडरग्रेजुएट कोर्स में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। 12वीं पास करने वाले छात्र स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग की वेबसाइट sol.du.ac.in पर अंडरग्रेजुएट कोर्स के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। DU SOL UG Admission 2021 की आखिरी तारीख के बारे में अभी तक बताया नहीं गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!