Home Tags Uniform civil code news

Tag: uniform civil code news

UCC पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को कांग्रेस का...

0
UCC: देशभर में समान नागरिक संहिता (UCC) को लेकर सियासी बवाल छिड़ा हुआ है। इसे लागू करने के लिए मोदी सरकार ने एक्सरसाइज भी शुरू कर दी है।

क्या यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू होने से खतरे में पड़ जाएंगी...

0
Uniform Civil Code लागू होता है तो सिख समुदाय में भी कई बदलाव होंगे। जानिए UCC लागू होने का सिख समुदाय में कितना बदलाव दिखेगा…

उद्धव ठाकरे की शिवसेना कर सकती है Uniform Civil Code का...

0
UCC: यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर देशभर में चर्चाएं तेज हैं। इसी बीच सूत्रों की मानें तो सिवसेना यूबीटी संसद में यूनिफॉर्म सिविल कोड का समर्थन कर सकती है।

Uniform Civil Code: सामान नागरिक संहिता को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम...

0
Uniform Civil Code: सामान नागरिक संहिता को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की मीटिंग, कई पहलुओं पर चर्चा

“मुस्लिम विरोधी नहीं है समान नागरिक संहिता, इसे देश में…”, भोपाल...

0
Indresh Kumar:भारत में समान नागरिक संहिता को लेकर हमेशा चर्चा होती रही है। केंद्र की बीजेपी सरकार तो इसे अपने चुनावी वादे में भी शामिल करती रही है।

पालमपुर में गरजे शाह, कहा- BJP की सरकार बनी तो लागू...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तैयार मंच के साथ आज राजनीतिक दलों के चुनावी अभियान का आखिरी दिन है। सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक आज राज्य में घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं।

गुजरात चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव! Uniform Civil Code...

0
Gujrat Election 2022: गुजरात में कभी भी विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो सकता है। वहीं, इस बीच राज्य की बीजेपी सरकार ने एक बड़ा दांव चला है!

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami बोले- हम राज्य में समान...

Pushkar Singh Dhami: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने गुरुवार को मीडिया से कहा कि हम राज्य में समान नागरिक संहिता लागू करेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!