Home Tags Tv teaser

Tag: tv teaser

ट्विटर के कर्मचारियों को रास नहीं आया ‘ज्यादा काम, कम आराम’...

0
Twitter Mass Resignations: जब से एलन मस्क ने ट्विटर खरीदा है, हर दिन माइक्रोब्लॉगिंग साइट सुर्खियों में रहता है। हाल ही में कई कर्मचारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

Nirav Modi Case: भारत आएगा भगोड़ा नीरव मोदी, लंदन HC ने...

0
Nirav Modi Case: लंदन में उच्च न्यायालय ने बुधवार को हीरा व्यापारी नीरव मोदी के भारत प्रत्यर्पण का आदेश दे दिया है। अब भगोड़े कारोबारी को जल्द ही भारत लाया जा सकता है। मोदी फिलहाल ब्रिटेन में प्रत्यर्पण की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

Sheena Bora Murder Case की मुख्य आरोपी Indrani Mukerjea भायखला जेल...

0
Sheena Bora Murder Case: शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी, पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी शुक्रवार को भायखला जेल से रिहा हो गई है। बीते दिनों सीबीआई अदालत ने उन्हें 2 लाख रुपये के नकद मुचलके पर रिहा करने की अनुमति दी थी।

Chandigarh News: बढ़ती महंगाई के खिलाफ चंडीगढ़ में कांग्रेस का प्रदर्शन,...

0
Chandigarh News: पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और पार्टी के अन्य नेताओं की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज चंडीगढ़ में महंगाई और ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Bharat Bandh: LPF की देशव्यापी हड़ताल दूसरे दिन भी जारी, केंद्र...

0
Bharat Bandh: ट्रेड यूनियन लेबर प्रोग्रेसिव फेडरेशन (एलपीएफ) सहित विभिन्न ट्रेड यूनियन केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ देशव्यापी हड़ताल कर रही है।

Budget Session 2022: BJP ने अपने सभी MP को सदन में...

0
Budget Session 2022: भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी लोकसभा सदस्यों को आज सदन में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी किया है। दिल्ली में एमसीडी के लिए यूनिफिकेशन बिल लाने की चर्चा के बीच यह बात सामने आई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!