Home Tags Tushar Mehta

Tag: Tushar Mehta

महिला के पास कोर्ट में आने के लिए नहीं था सहयोगी,...

0
Allahabad High Court ने अपने एक फैसले में कहा है कि अकेली महिला के पास कोर्ट में आने के लिए सहयोगी न होना मुकद्दमे के तबादले का अच्छा आधार है। इसी के साथ कोर्ट ने एक रेजिडेंट डॉक्टर के खिलाफ कानपुर नगर में चल रहे तलाक के मुकद्दमे को प्रयागराज में स्थानांतरित कर दिया है। यह आदेश न्यायमूर्ति विवेक वर्मा ने डाॅ गरिमा त्रिपाठी की याचिका को स्वीकार करते हुए दिया है। कोर्ट ने अधीनस्थ अदालत को तलाक केस को 6 माह में निर्णीत करने का भी निर्देश दिया है।

Delhi में फिर से लगेगा Lockdown? SC ने दिल्‍ली सरकार से...

0
Supreme Court में केंद्र सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण पर एक विस्तृत हफ़नामा दाखिल किया है। वहीं साथ में दिल्ली सरकार के वकील ने कहा कि उनकी सरकार की तरफ से भी हलफनामा दाखिल कर गया दिया है।

Supreme Court में Manipur Assembly मामले में पेश हुए SG Tushar...

0
Supreme Court में मणिपुर असेंबली के 12 बीजेपी विधायकों के ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के मामले में केंद्र सरकार की ओर से पेश हुए SG तुषार मेहता ने कोर्ट से कहा कि मणिपुर असेंबली के 12 BJP विधायकों की अयोग्यता के मुद्दे पर राज्यपाल जल्द ही फैसला लेंगे।

Supreme Court: Corona Vaccine के क्लीनिकल डाटा मामले में Prashant Bhushan...

0
Supreme Court में Corona Vaccine के क्लीनिकल डाटा की मांग को लेकर वरिष्‍ठ वकील प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) ने कहा कि इस मामले पर जल्द सुनवाई की जानी चाहिए क्योंकि सरकार अभी भी शासनादेश जारी किए जा रही है। जिसकी वजह से लोग अपनी नौकरी छोड़ने को मजबूर हो रहे हैं।

Supreme Court ने सरकार से कहा, ” धरना प्रदर्शन को लेकर...

0
केंद्र सरकार के 3 नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन के चलते बंंद सड़कों के मामले में Solicitor General of India तुषार मेहता (Tushar Mehta) ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए कमेटी की बैठक बुलाई गई है लेकिन किसान यूनियन की तरफ से कोई भी समिति बैठक में भाग लेने नहीं आ रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!