Home Tags Top news on MCD Elections 2022

Tag: top news on MCD Elections 2022

MCD Elections 2022 में पारदर्शी मतदान के लिए चुनाव आयोग सख्‍त,...

0
राज्‍य चुनाव आयोग के अनुसार मतदान के तीन दिन पहले 38 और टुकड़ियां संवेदनशील इलाकों में तैनात की जाएंगी। बेहद संवेदनशील इलाकों में ड्रोन के अलावा जरूरत पड़ने पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी।

MCD Elections 2022: सफाई, सड़क से लेकर श्‍मशान तक हर जगह...

0
नगर निगम का काम जन्‍म से लेकर श्‍मशान घाट तक होता है। ऐसे में इस चुनाव में वोट जरूर करें। मसलन स्‍थानीय बाजार, सामुदायिक सेवाएं, स्‍कूल, पार्कों का रखरखाव, सामाजिक लाभ से लेकर शवों का दाह संस्‍कार तक का काम निगम करता है।

MCD Elections 2022 में लगी लोकलुभावन वादों की झड़ी, कोई दल...

0
दिल्‍ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में गुरुवार को कांग्रेस नेताओं ने आगामी निगम चुनावों को लेकर अपना विजन डॉक्‍यूमेंट जारी किया। इस दौरान मुफ्त आरओ वितरण की घोषणा की गई।

MCD Elections 2022 में बेहद दिलचस्‍प हुआ मुकाबला, झाड़ू और कमल...

0
दिल्ली राज्य चुनाव आयोग के अनुसार निर्दलीय उम्मीदवारों को अपने नामांकन पत्र में इन चुनाव चिन्हों में से तीन का नाम लिखना जरूरी था। अधिकांश निर्दलीय उम्मीदवारों ने रोजाना इस्‍तेमाल में आने वाले सामान को ही अपना चुनाव चिन्ह बनाने का निर्णय लिया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!