Home Tags Tokyo 2020

Tag: tokyo 2020

FIH Pro League: भारत ने USA को 4-0 से हराया, कांस्य...

0
FIH Pro League: भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच प्रो लीग में अपने पहले सत्र में यूएसए को 4-0 से हराकर शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम ने इससे पहले मंगलवार को डबल हेडर के पहले मैच में यूएसए को 4-2 से हराया था।

TokyoOlympics में पदक जीतने के बाद भारत लौटीं P.V Sindhu, दिल्ली...

0
टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु दिल्ली पहुंच चुकी हैं। भारत लौटने पर सिंधु ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका धूम धाम से स्वागत किया गया।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी रचा इतिहास, पहली बार बनाई...

0
टोक्यो में 11वां दिन भारतीय महीला हॉकी टीम ने बेहद खास बना दिया है। महीला टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हरा दिया है।

#TokyoOlympics2020 पर मैरीकॉम ने फिर उठाए सवाल, कहा- मैच से पहले...

0
टोक्यो ओलंपिक के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम हार कर बाहर हो गई है। उन्होंने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। मैरी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट कर जानकारी दिया कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को बोला गया था।

Tokyo Olympics में सातवां दिन भारत के लिए है बेहद...

0
टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए सातवां दिन खास दिख रहा है। खिलाड़ियों ने बेहद अच्छी शुरुआत की है। बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला सिगल्स के अंतिम 16 मुकाबले में डेनमार्क की मिया को हराकर अंतिम आठ में अपनी जगह बना ली है। अब सिंधु का अगला मुकाबला यामागुची से होने वाला है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!