Home Tags Theprint india

Tag: theprint india

NCP की बैठक में शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर, जारी रहेगा...

0
NCP Meeting: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के इस्तीफे देने की घोषणा करने के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई काफी उथल-पुथल का माहौल बना हुआ है। एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार ने सोमवार को पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था।

ममता बनर्जी सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, SSC Scam...

0
SSC Scam: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है। SC ने कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दिया है। दरअसल, कलकत्ता एचसी ने मामले में सीबीआई जांच का आदेश दिया था।

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी ने कर्नाटक के मल्लेनाहल्ली से शुरू...

0
Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जारी है। राहुल गांधी के नेतृत्व में कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में अब प्रियंका गांधी भी शामिल होने वाली हैं।

Delhi Pollution: प्रदूषण को मात देने के लिए केजरीवाल सरकार की...

0
Delhi Pollution: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वायु प्रदूषण के खिलाफ कमर कस ली है। इस साल प्रदूषण को रोकने के लिए सीएम ने 15 सूत्री प्लान सुझाया है।

विधायक तोड़ न ले BJP… CM Hemant Soren ने लिया रिजॉर्ट...

0
CM Hemant Soren: झारखंड की राजधानी रांची में मुख्यमंत्री आवास से यूपीए विधायकों को कथित तौर पर राज्य से बाहर ले जाया गया है। इससे पहले सभी विधायकों को तीन बसों में भरकर मुख्यमंत्री आवास ले जाया गया था।

Delhi Covid-19 Case: दिल्ली में दोगुनी हुई कोरोना की रफ्तार, पिछले...

0
Delhi Covid-19 Case: दिल्ली में गुरुवार को 1,934 नए कोविड मामले दर्ज किए गए जो एक दिन पहले से लगभग दोगुना है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!