Home Tags Sooraj Pancholi

Tag: Sooraj Pancholi

जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली को कोर्ट ने किया...

0
Jiah Khan Suicide Case: सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड केस में दस साल बाद आज अपना...

Jiah Khan Suicide Case में CBI अदालत ने एक्टर सूरज पंचोली...

0
Jiah Khan Suicide Case: सीबीआई की स्पेशल कोर्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड केस में आज फैसला सुनाने वाली है। बता दें कि इस मामले में एक्ट्रेस को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के मामले में एक्टर सूरज पंचोली पर आरोप लगाया गया है।

जो हुआ बदनाम उसका पत्‍ता हुआ साफ, हर कोई Sanjay Dutt...

0
Sanjay Dutt को छोड़ दे तो बॉलीवुड में से जो भी विवाद में पड़ा है तो उसका अच्‍छा खासा करियर बर्बाद हो गया है। तो चालिए हम बताते है ऐसे वो कौन लोग जिनका विवाद में नाम आने के कारण उनका उन्‍होंने करियर में उस तरह का प्रर्दशन नहीं कर पाए जिस तरह का करियर उनका पहला था।

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में कोर्ट ने...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) जिया खान (Jiah Khan) ने 3 जून 2013 को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में जिया के परिवार वालों ने बॉलीवुड एक्टर आदित्य पांचोली के बेटे सूरज पांचोली (Sooraj Pancholi) का हाथ बताया था। इस केस में सूरज को जेल भी जाना पड़ा था। इसी बीच सीबीआई की एक विशेष अदालत ने गुरुवार को अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) के खिलाफ जिया खान (Jiah Khan) आत्महत्या मामले में आगे की जांच के लिए केंद्रीय एजेंसी द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!