Home Tags Sidhu

Tag: sidhu

Navjot Singh Sidhu ने दिया पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा,...

0
Navjot Singh Sidhu: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्दू ने इस्‍तीफे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की।

Navjot Singh Sidhu पंजाब में Congress को हार का दे रहें...

0
Navjot Singh Sidhu: केरल के वायनाड से सांसद Rahul Gandhi कल यानी कि 6 फरवरी को पंजाब में मुख्यमंत्री चेहरे का ऐलान करने जा रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu ने Elon Musk को दिया पंजाब आने का...

0
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने Tesla के मालिक और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी Elon Musk को पंजाब में इन्वेस्टमेंट करने का न्योता दिया है।

पंजाब DGP की नियुक्ति के मामले में Supreme Court का अहम...

0
पंजाब के DGP के रूप में दिनकर गुप्ता की नियुक्ति के खिलाफ दाखिल की गई याचिका को Supreme Court ने खारिज कर दिया है। Dinkar Gupta की नियुक्ति के खिलाफ IPS अधिकारी Mohammad Mustafa और Siddharth Chattopadhyay ने याचिका दाखिल की थी। न्यायमूर्ति एल नागेश्वर राव, न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और न्यायमूर्ति बीआर गवई ने इस याचिका पर सुनवाई की। चरणजीत सिंह चन्नी के पंजाब के मुख्यमंत्री बनने के बाद अक्टूबर 2021 में दिनकर गुप्ता छुट्टी पर चले गए थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!