Home Tags Shri Ramcharitmanas

Tag: shri Ramcharitmanas

Ramcharitmanas Controversy: अखिलेश यादव से स्वामी प्रसाद मौर्य ने की मुलाकात,...

0
Ramcharitmanas Controversy: पिछले हफ्ते, स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बयान के लिए विवाद खड़ा कर दिया था कि महाकाव्य रामायण पर आधारित एक कविता रामचरितमानस के शब्द दलित समुदाय की भावनाओं को आहत कर रहे थे और इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

“शिक्षा मंत्री को बयान वापस लेने के लिए कहा गया है”,...

0
Ramcharitmanas Row: बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामायण पर आधारित एक महाकाव्य हिंदू धार्मिक पुस्तक 'रामचरितमानस' को "समाज में नफरत फैलाता है" कहकर विवाद खड़ा कर दिया है।

President Ramnath Kovind: ‘गीता प्रेस’ महज प्रेस नहीं बल्कि साहित्‍य का...

0
गीता प्रेस के शताब्‍दी वर्ष समारोह के शुभारम्‍भ के अवसर पर राष्‍ट्रपति रामना‍थ कोविंद और देश की प्रथम महिला सविता कोविंद शनिवार की शाम 5 बजे गीता प्रेस पहुंचे।

Vikram Samvat 2079 के साथ हिंदू नववर्ष की शुरुआत, इस वर्ष...

0
चैत्र शुक्ल प्रतिपदा से सभी यज्ञकार्य, धर्मानुष्ठान, मंत्र-दीक्षा एवं किसी तरह के सांकल्पिक कार्य में ‘नल’ नामक संवत्सर का ही प्रयोग किया जाएगा।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!