Home Tags Shahbaz nadeem

Tag: shahbaz nadeem

Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने तोड़ा 32 साल पुराना रिकॉर्ड,...

0
Ranji Trophy 2022 में Jharkhand ने Nagaland के खिलाफ प्री क्वार्टर फाइनल में 32 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 880 रन बोर्ड पर लगा दिए। झारखंड ने इस दौरान लगभग ढाई दिन बल्लेबाजी की। झारखंड की ओर से कुमार कुशाग्र ने दोहरा शतक जड़ा, वहीं विराट सिंह और शहबाज नदीम ने शतकीय पारी खेली। नागालैंड ने झारखंड को ऑलआउट करने के लिए 203.4 ओवर की गेंदबाजी करनी पड़ी। इमलीवती लेमटुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए.

Ranji Trophy 2022 के प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में झारखंड के...

0
Ranji Trophy 2022 का प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबला Jharkhand और Nagaland के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में झारखंड ने पहली पारी में विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है। झारखंड ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 769 रन बना चुके है। झारखंड के कुमार कुशाग्र ने 266 रनों की पारी खेली। उसके अलावा विराट सिंह ने 107 और शाहबाज नदीम ने नाबाद 123 रन बनाए।

Ranji Trophy 2022 के रोमांचक मुकाबले में Jharkhand ने Delhi को...

0
Ranji Trophy 2022 में सभी टीमें अपना दूसरा मैच खेल रही है। आज दूसरे मैच का आखिरी दिन है। विभिन्न ग्रुपों के बीच मैच खेला जा रहा है दूसरा मैच खत्म हो गया है। Jharkhand ने Delhi को 15 रनों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। दिल्ली को इस मुकाबले को जीतने के लिए 335 रनों की जरूरत थी, लेकिन दिल्ली की टीम 319 रन ही बना सकी। इस मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए ध्रुव शोर्य ने शानदार 136 रनों की शतकीय पारी खेली, लेकिन फिर भी जीत हासिल नहीं कर सकी। पूरे मैच में शाहबाद नदीम ने 10 विकेट चटकाए और अपनी टीम को 17 रनों से जीत दिला दी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!