Home Tags Satna

Tag: Satna

MP News: ‘मैहर माता मंदिर से हटाए जाएं मुस्लिम कर्मचारी’, प्रबंध...

0
MP News:सतना जिले के मैहर स्थित मां शारदा मंदिर से जुड़े मुस्लिम कर्मचारियों को हटाने को लेकर मध्य प्रदेश सरकार का आदेश प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Weather Update: Delhi-NCR के लोगों को मिलेगी लू से राहत, North...

0
IMD से मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, दक्षिण यूपी, कच्छ और पूर्वी राजस्थान में 'लू' का प्रकोप कम होगा

शहीद करमवीर सिंह के घर पहुंचे Shivraj Singh Chouhan, कहा –...

0
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों की गोली से शहीद हुए सिपाही करमवीर सिंह (Karamveer Singh) के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। सतना (Satna) जिले के ग्राम दलदल पहुंचकर शहीद कर्णवीर सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "हम उनके जैसा पुत्र पाकर धन्य हैं। '' करमवीर सिंह अपने जन्मदिन के दिन 2 आतंकवादियों को मारकर शहीद हुए थे।

Madhya Pradesh के Satna और Panna जिले की पुलिस आपस में...

0
Madhya Pradesh में 4 आरोपियों को पकड़ने का श्रेय लेने के लिए दो जिलों की पुलिस का आपस में ही भिड़ने का मामला सामने आया है। मध्‍यप्रदेश के Satna में चैन स्नैचिंग के ईनामी आरोपी को पकड़ने का श्रेय लेने के लिए सतना और Panna जिले की पुलिस भिड़ गई और इसी बीच उनकी आपस की बहस के दौरान 4 में से 2 चोर भाग निकले।

मध्य प्रदेश में पूरी तरह नहर में डूब गई 54 यात्रियों...

0
मध्य प्रदेश के सीधी में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। सीधी जिले से सतना जा रही यात्री बस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!