Home Tags Sanjay singh meet akhilesh yadav

Tag: sanjay singh meet akhilesh yadav

AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में Kangana Ranaut से पद्मश्री...

0
AAP सांसद Sanjay Singh ने राज्यसभा में 267 का नोटिस देते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत से पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। कंगना रनौत को बीते महीने भारत सरकार के द्वारा कला के क्षेत्र में उत्कृष्ठ योगदाने के लिए भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक अलंकरण पद्मश्री से सम्मानित किया है। लेकिन इस सम्मान के तुरंत बाद कंगना एक विवाद में फंस गई।

UP Election 2022: क्या होगा AAP-SP गठबंधन? अटकलों पर केजरीवाल ने...

0
UP Election 2022: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। इन दोनों की तस्वीरें एक साथ आने के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया कि आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी का आगामी यूपी चुनाव के लिए गठबंधन हो सकता है। अब संजय सिंह और अखिलेश यादव की बैठक को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को कहा है "बैठक उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर थी''। अरविंद केजरीवाल के इस नपे-तुले बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो जाएंगी क्योंकि उन्होंने गठबंधन की बात को नहीं नकारा और यह भी कह दिया कि यूपी की राजनीति को लेकर बात हुई यानि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों का गठबंधन हो सकता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!