Home Tags Salman khurshid on hindutva

Tag: salman khurshid on hindutva

Salman Khurshid के घर पर हुए हमले को लेकर Acharya Pramod...

0
Salman Khurshid की नई किताब आने के बाद से वो विवादाें में घिरे हैं और साथ ही उन्‍हें बहुत सारे लोगों से विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। बीजेपी ने भी उनकी किताब के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है। हालांकि उनके बचाव में राहुल गांधी और कुछ कांग्रेसी नेता आए। सोमवार को सलमान खुर्शीद के घर पर कुछ लोगों ने हमला किया। अब इस हमले को लेकर कांग्रेस नेता Acharya Pramod ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आचार्य प्रमोद ने ट्वीट किया, ''सलमान ख़ुर्शीद के घर को जलाना कौन सा “हिंदुत्व” है Narendra Modi जी।''

Mehbooba Mufti ने कहा, RSS और BJP ने हिंदुत्व को हाईजैक...

0
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष Mehbooba Mufti ने शनिवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस और भाजपा है जो देश में लोगों को लड़ाना चाहती है। उन्होंने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है, उन्हें लगता है कि हिंदुत्व और हिंदू धर्म का मतलब भाजपा और आरएसएस है, जो की नहीं है।

MP बीजेपी अध्यक्ष VD Sharma ने कहा, Digvijay Singh का इलाज...

0
MP भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के दो बार मुख्यमंत्री रहे दिग्विजय सिंह पर जमकर कटाक्ष किया है। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह के ट्वीट को देखकर लगता है कि उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है। कुछ भी बोलते रहते हैं।

MP के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा, Salman Khurshid की...

0
MP के गृह मंत्री Narottam Mishra ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्‍या' पर प्रतिबंध लगाएगी। नरोतत्म मिश्रा ने कहा कि इसके लिए कानूनी विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं।

Salman Khurshid के हिंदुत्व की जिहादी इस्लाम से तुलना करने पर...

0
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना जिहादी इस्लाम से करने पर पा्र्टी के एक और नेता गुलाम नबी आजाद ने आपत्ति दर्ज की है। उन्होंने कहा कि भले ही हम हिंदुत्व की विचारधारा को सही नहीं मानते हों लेकिन इसकी तुलना किसी आतंकी संगठन से करना सही नहीं है।

Hindutva की तुलना ISIS से करके विवादों में घिरे Salman Khurshid,...

0
पूर्व मंत्री और वरिष्ठ Congress नेता Salman Khurshid अपनी नई किताब 'Sunrise Over Ayodhya: Nationhood in Our Times' में हिन्दुत्व पर की गई टिप्‍पणी को लेकर विवादों में घिर गए हैं। सलमान खुर्शीद की टिप्‍पणी के चलते उनके खिलाफ दिल्ली के दो वकीलों के द्वारा अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!