Home Tags Rakesh Jhunjhunwala

Tag: Rakesh Jhunjhunwala

APN News Live Updates: अरबपति निवेशक और शेयर व्यापारी राकेश झुनझुनवाला...

0
Rakesh Jhunjhunwala Passes Away: भारत के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन हो गया है। उन्होंने 62 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अचानक उनके निधन की खबर से सभी हैरान हैं।

Rakesh Jhunjhunwala के निधन से सोशल मीडिया पर छाई शोक की...

0
Rakesh Jhunjhunwala: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को शेयर बाजार के निवेशक और अकासा एयर के संस्थापक राकेश झुनझुनवाला के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Rakesh Jhunjhunwala: Escorts शेयरहोल्डिंग पैटर्न में बिग बुल राकेश झुनझुनवाला का...

0
Rakesh Jhunjhunwala: स्‍टॉक मार्केट के ब‍िग बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में कई लोग इन्वेस्ट करते हैं।

Business News Updates: Akasa ने 9 बिलियन डॉलर कीमत के 737...

0
Akasa Air ने मंगलवार को 72 बोइंग 737 मैक्स जेट हवाई जहाज के लिए एक ऑर्डर दिया है, जिसका मूल्य लगभग 9 बिलियन डॉलर है। इस डील से अमेरिकी ग्लोबल एयरोस्पेस कंपनी बोइंग (Boeing) की हालत में सुधार की उम्मीद है।

Tata Motors के शेयर में 20 प्रतिशत की तेजी, TPG करेगी...

0
Rakesh Jhunjhunwala की पोर्टफोलियो फर्म द्वारा निजी इक्विटी फर्म (TGT) के राइज क्लाइमेट फंड और अबू धाबी के एडीक्यू (ADQ)से 7500 करोड़ रुपये (994 मिलियन डॉलर) जुटाने के बाद टाटा मोटर्स केशेयर की कीमत बुधवार को बीएसई (BSE) पर 20 प्रतिशत बढ़कर 502 रुपये हो गई।

कम-लागत वाली Akasa Airlines अगले साल गर्मियों से करेगी संचालन

0
कोविड -19 महामारी के कारण एक साल से अधिक समय तक खराब प्रदर्शन के बाद, भारतीय एयरलाइंस में दो एयरलाइनों की एंट्री हो रही है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!