Home Tags Rajinikanth age

Tag: rajinikanth age

‘Thalaivar 169’ में नजर आएंगे Rajinikanth, Nelson के साथ फिल्म की...

0
Rajinikanth के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि अभिनेता ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वो अपनी फिल्म में Nelson के साथ मिलकर काम कर रहे हैं

Happy Birthday Rajinikanth: अगर आप है थलाइवा के सच्चे फैन तो...

0
Happy Birthday Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और सेलिब्रिटीज की भरमार है, जो इस खास दिन पर अभिनेता को प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं। दुनिया भर में उनका अंदाज, स्वैग और एक्टिंग अपराजेय है और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाई है।

Bollywood News Updates: SS Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं। इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

Bollywood News Updates: दिल्ली के ED दफ्तर पहुंची अभिनेत्री Jacqueline Fernande,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में प्रवर्तन निदेशालय ED  के दिल्ली स्थित कार्यालय में बुधवार को पेश हुई। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रोके जाने के बाद ED ने जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया था।

Bollywood News Updates: Ranveer Singh की फिल्म “83” का पहला गाना...

0
Bollywood News Updates: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना रेत जरी सी (Rait Zara Si) रिलीज कर दिया है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Bollywood News Updates: Malaika Arora की साइकिलिंग स्किल्स को लेकर Arjun...

0
Bollywood News Updates: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार मुंबई पहुंच गया है। बीते रात कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। उसी कार में कटरीना कैफ की बहन और भी थीं। बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Bollywood News Updates: Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की ताऱीफ,...

0
Bollywood News Updates: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के लिए एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर की जमकर तारीफ की हैं। इंस्टाग्राम में दीपिका ने #HusbandAppreciationPost किया है। जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह को प्यार करने की एक औऱ वजह बताई हैं।

Bollywood News Updates: Katrina की शादी में सलमान के बाद अब...

0
Bollywood News Updates: क्रिकेटर मिताली राज (Mithali Raj) के बर्थडे पर मेकर्स ने उनकी बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ (Shabaash Mithu) की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उनके जन्मदिन पर यह सबसे अच्छी खबर हैं बता दें कि तापसी पन्नू की यह फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मिताली राज ने लिखा-मैं बता नहीं सकती कि इस अद्भुत खबर के लिए मैं कितनी एक्साइटेड हूं! शाबाश मिथु की मेकिंग में शामिल सभी लोगों को बधाई।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

Bollywood News Updates: Nick Jonas ने रेड कार्पेट पर Priyanka Chopra...

0
Bollywood News Updates: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) ने अपनी आगामी फिल्म गदर2 (Gadar 2) की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म गदर 2 के मुहूर्त से अमीषा ने एक फोटो शेयर किया है। जिसमें सनी देओल के साथ अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है। बता दें कि गदर की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर दोनों बड़ें पर्दे पर सामने आएंगे। गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!