Home Tags Rahul Gandhi age

Tag: Rahul Gandhi age

Rahul Gandhi का केंद्र पर हमला, कहा- किसानों को मुआवजा नहीं...

0
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने किसानों के मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेस करके मोदी सरकार की जमकर आलोचना की। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की मंशा नहीं है किसानों को मुआवजा देने की।

Rahul Gandhi की मांग- कोरोना के आंकड़े सही बताएं, कोविड पीड़ितों...

0
राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सत्ता धारी भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) पर हमलावर हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कभी केंद्र का GST को लेकर पर्दाफाश करते हैं तो कभी जुमले वाली सरकार बताते हैं। राहुल किसानों से लेकर प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार से कई मांग कर चुके हैं। गांधी ने एक बार फिर सरकार से कोविड (Covid-19) को लेकर मांग ही।

Smriti Irani ने Priyanka Gandhi के नारे के बहाने Rahul Gandhi...

0
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के नारे 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' का जवाब देते हुए कहा, "घर पर लड़का है पर लड़ नहीं सकता।" ईरानी ने एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए इस पर चुटकी ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!