Home Tags Punjab new cm

Tag: punjab new cm

Navjot Singh Sidhu ने फिर किया Charanjit Singh Channi पर हमला,...

0
Charanjit Singh Channi पंजाब के मुख्यमंत्री तो बन गये हैं लेकिन सीएम की गद्दी उन्हें रास नहीं आ रही है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी जितना विपक्षी दलों अकाली दल और भाजपा से परेशान नहीं है, उससे ज्यादा वो अपनी खुद की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से परेशान चल रहे हैं।

इसलिए Charanjit Singh Channi पर लगा था MeToo, Narottam Mishra और...

0
तीन साल पहले यानी की साल 2018 में चन्नी पर आरोप लगा था कि, उन्होंने आईएएस महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजा है। हालांकि इस मुद्दे को लेकर चन्नी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी।

Charanjit Singh Channi को मिला दो उपमुख्यमंत्रियों का साथ, ओम प्रकाश...

0
चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पंजाब (Punjab) के नए CM की शपथ ले चुके है। उनके साथ दो उप मुख्यमंत्रियों भी होंगे। ब्रह्म महिंद्रा और सुखजिंदर सिंह रंधावा को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है। बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब सरकार में तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री हैं। 19 सितंबर, 2021 को वे कैप्टन के इस्तीफे के बाद रविवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। चरणजीत सिंह चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

Charanjit Singh Channi ने ली CM पद की शपथ, Rahul Gandhi...

0
चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) पंजाब (Punjab) के नए CM चुने गए है। आज सुबह 11 बजे राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब सरकार में तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री हैं। कि 19 सितंबर, 2021 को वे कैप्टन के इस्तीफे के बाद रविवार को पंजाब के नए मुख्यमंत्री बनाए गए हैं। चरणजीत सिंह चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

Punjab का नया CM कौन होगा? Ambika Soni ने किया इनकार,...

0
कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के इस्तीफे के बाद पंजाब का नया CM कौन होगा नए मुख्यमंत्री के नामों को लेकर स्थिती गर्मा गई है। पंजाब के अगले मुख्यमंत्री के रेस में सुनील जाखड़, पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबिका सोनी, नवजोत सिंह सिद्धू और विजय इंदर सिंगला भी शामिल हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!