Home Tags Politics escalates over karnataka hijab row

Tag: politics escalates over karnataka hijab row

स्कूल में धोती पहनना चाहते हैं लड़के, तो पहनने दें? Hijab...

0
Hijab Row: कर्नाटक में हिजाब विवाद मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि हिजाब पहनना कोई जरूरी धार्मिक प्रैक्टिस नहीं है।

Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक सरकार ने HC से कहा – हिजाब...

0
Karnataka Hijab Controversy: हिजाब विवाद के मामले पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को कर्नाटक सरकार ने Karnataka High Court से कहा कि संस्थागत...

क्‍या है Karnataka Hijab Controversy जिसकी पूरे देश में हो रही...

0
Karnataka Hijab Controversy : पिछले दिनों में आपने हिजाब, हिजाब विवाद, हिजाब कंट्रोवर्सी और इससे मिलते-जुलते शब्द जरूर सुने होंगे।

Hijab Row: कर्नाटक सरकार ने HC से कहा- हिजाब पहनना इस्लाम...

0
Hijab Row: कर्नाटक हाईकोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि हिजाब पहनना इस्लाम की एक आवश्यक धार्मिक प्रथा नहीं है और इसे रोकना धार्मिक स्वतंत्रता की संवैधानिक गारंटी का उल्लंघन नहीं है।

Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक के Shivamogga स्‍कूल में हिजाब के साथ...

0
Karnataka Hijab Controversy: हिजाब में होने के चलते मंंगलवार को कर्नाटक के Shivamogga शहर के कर्नाटक पब्लिक स्कूल में कई छात्रों...

Karnataka Hijab Row: Malala Yousafzai बोलीं- भारतीय नेताओं को मुस्लिम महिलाओं...

0
Karnataka Hijab Row: नोबेल पुरस्कार विजेता और महिला अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने कर्नाटक हिजाब विवाद पर चिंता व्यक्त की।

Karnataka Hijab Controversy: कॉमन ड्रेस कोड लागू करने का मामला...

0
Karnataka Hijab Controversy: Supreme Court में दाखिल एक याचिका में कॉमन ड्रेस कोड लागू करने की मांग की गई है।

Karnataka Hijab Controversy पर तत्काल सुनवाई करने से SC ने किया...

0
Karnataka Hijab Controversy में सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के अंतरिम आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर तत्काल सुनवाई करने से मना कर दिया है।

Karnataka Hijab Controversy: कोर्ट ने छात्राओं से कहा – ”मामले के...

0
Karnataka Hijab Controversy: कर्नाटक हिजाब विवाद को लेकर गुरुवार को कर्नाटक हाई कोर्ट के मुख्‍य न्यायाधीश रितु राज अवस्थी, न्यायमूर्ति कृष्ण एस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!