Home Tags Pegasus spy case

Tag: Pegasus spy case

Pegasus Case: Technical Committee ने अंतरिम रिपोर्ट Supreme Court को सौंपी,...

0
पेगासस मामले पर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से गठित टेक्निकल कमिटी ने अपनी अंतरिम रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंप दी ।

Pegasus Case को लेकर Mamata Banerjee को SC से बड़ा झटका,...

0
Pegasus Case को लेकर Mamata Banerjee के नेतृत्व वाली West Bengal Government को बड़ा झटका लगा है। पेगासस मामले में CJI N. V. Ramana ने प‍श्चिम बंगाल सरकार द्वारा गठित आयोग द्वारा किसी भी तरह की जांच करने पर रोक लगाते हुए आयोग को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है। CJI ने पश्चिम बंगाल सरकार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) से कहा कि आप ने कहा था कि आप कुछ नहीं करेंगे।

America ने Pegasus बनाने वाली Israel की कंपनी NSO को डाला...

0
Israel (इज़राइल) की कंपनी NSO को America ने अपने यहां ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। अपने देश में पेगासस जैसी जासूसी को रोकने के लिए अमेरिका ने सख्त कदम उठाते हुए NSO के साथ कैंडिरू को भी ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

Supreme Court: Pegasus जासूसी मामले में तीन सदस्यीय कमेटी गठित, 8...

0
Supreme Court बहु प्रतीक्षित पेगासस जासूसी की जांच की मांग वाली लगभग 15 याचिकाओं पर बुधवार को अपना फैसला सुनाएगा। मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस एनवी रमण, हिमा कोहली और जस्टिस सूर्यकांत की बेंच करेगी।

Pegasus मामले में SC में सुनवाई, केंद्र सरकार ने कहा- याचिकाएं...

0
उच्चतम न्यायालय ने पेगासस जासूसी मामले की स्वतंत्र जांच के अनुरोध वाली विभिन्न याचिकाओं पर सोमवार को सुनवाई की। पेगासस मुद्दे पर...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!