Home Tags Panipat

Tag: Panipat

Delhi-NCR में कोयले के इस्‍तेमाल पर रोक, लगातार खराब हो रहा...

0
गौरतलब है कि दिल्‍ली ने वर्ष 1998 में ही डीजल ऑटो रिक्‍शा को सीएनजी में बदलने का काम शुरू कर दिया था। राजधानी में पीएम 2.5 उत्‍सर्जन में वाहनों की हिस्‍सेदारी करीब 40 फीसदी है।

Kriti Sanon Birthday: 7 साल के अंदर करोड़ो की मालकिन बनीं...

0
Kriti Sanon Birthday: सुपरहिट फिल्म 'बरेली की बर्फी' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।

कौन हैं Nisha Dahiya? जिन्हें लेकर Haryana Police को देनी पड़ी...

0
हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने पहलवान निशा और उनकी मां और भाई को गोली मार दी। मिली जानकारी के मुताबिक घटना में निशा और उनके भाई की जान चली गयी। निशा की मां की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि जैसे ही ये जानकारी सामने आयी लोग पानीपत की पहलवान निशा दहिया और इस घटना में मारी गयी पहलवान निशा को लेकर कंफ्यूज हो गये। बाद में पानीपत की निशा दहिया ने अपना वीडियो जारी कर बताया कि वे ठीक हैं।

Panipat में प्रदूषण हुआ आउट ऑफ कंट्रोल, CPCB ने 363 औद्योगिक...

0
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) ने हरियाणा (Haryana) के Panipat में प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए वहां की 363 औद्योगिक इकाइयों को नोटिस जारी किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!