Home Tags Pakistani terrorist

Tag: pakistani terrorist

Kashmir में कथित व्यापारियों के मारे जाने पर सियासत शुरू, Alka...

0
Kashmir घाटी में भारतीय सेना ने आतंकियों के खिलाफ चल रहे व्यापक ऑपरेशन के दौरान बीते सोमवार यानी 15 नवंबर को दो आतंकियों के साथ कथिततौर पर दो स्थानीय व्यापारी भी मारे गए। कश्मीर पुलिस का कहना है कि दोनो व्यापारियों के आतंकियों से संबंध थे।

Farooq Abdullah- भारत का हिस्सा हैं और रहेंगे, ‘भले ही मुझे...

0
Farooq Abdullah ने पाकिस्तानी दहशतगर्दों को एक बार फिर तगड़ा जवाब दिया है। नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूख अब्दुल्ला ने कश्मीर घाटी में एक शोक सभा में कहा कि कि कश्मीर के लोगों को साहसी बनना पड़ेगा और मिलकर हत्यारों से लड़ना होगा।

Delhi Police: पकड़े गये पाक आतंकी का निकला बिहार कनेक्शन

0
Delhi Police के स्पेशल सेल के द्वारा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी पर डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद सिंह कुशवाहा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। प्रेसवार्ता में स्पेशल सेल के डीसीपी ने बताया कि यह इंटनेशनल टेरर मॉड्यूल का हिस्सा है।

Delhi: स्पेशल सेल ने पाकिस्तानी आतंकी को किया गिरफ्तार, एके 47...

0
Delhi में पुलिस ने फिर दबोचा एक पाकिस्तानी दहशतगर्द को। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बीती रात लगभग 9 बजकर 20 मिनट पर लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!