Home Tags Padma awards 2020

Tag: padma awards 2020

Padma Awards 2022: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कल्याण सिंह को मरणोपरांत...

Padma Awards 2022: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक नागरिक अलंकरण समारोह में पूर्व भाजपा नेता दिवंगत कल्याण सिंह और अभिनेता विक्टर बनर्जी सहित 74 विशिष्ट हस्तियों को पद्म पुरस्कार प्रदान किए।

Padma Awards: रामविलास पासवान को मिला मरणोपरांत पद्म भूषण, सुमित्रा महाजन...

0
Padma Awards: पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को मरणोपरांत पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ...

Padma Awards 2020: Sushma Swaraj को मरणोपरांत पद्म विभूषण, Rani Rampal...

0
Padma Awards 2020 का समारोह सोमवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में सम्मिलित हाेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण समेत कई लोग पहुंचे। यह सम्मान हमारे देश के राष्ट्रपति द्वारा प्रदान किए जाते हैं। बीजेपी की दिवंगत नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज (Sushma Swaraj) को मरणोपरांत पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उनकी बेटी बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) ने उनका पुरस्कार लिया।

कौन हैं Jaiprakash Agrawal? जिन्हें आज मिला है पद्मश्री

0
सूर्या फाउंडेशन के चेयरमैन जयप्रकाश अग्रवाल को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें ट्रेड और इंडस्ट्री के क्षेत्र में योगदान के लिए इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस मौके पर सूर्या फाउंडेशन ने ट्वीट किया, ' उद्योग और व्यापार जगत में परिवर्तनकारी बदलाव लाने के लिए पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित होने वाले जय प्रकाश अग्रवाल जी को हृदयतल से बधाई। अग्रवाल जी परिवर्तन और विकास के वास्तविक प्रतीक हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!