Home Tags Padma Award

Tag: Padma Award

क्या मुलायम और एसएम कृष्णा को पद्म पुरस्कार देकर 2024 चुनाव...

0
Padma Awards 2023: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को मरणोपरांत पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है।

Padma Awards 2023: मुलायम सिंह यादव और जाकिर हुसैन को पद्म...

0
Padma Awards 2023: 74वें गणतंत्र दिवस से पहले, केंद्र ने बुधवार को भारत के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार प्रतिष्ठित पद्म पुरस्कार की घोषणा कर दी है। राष्ट्रपति ने 106 पद्म पुरस्कारों में से 6 पद्म विभूषण, 9 पद्म भूषण और 91 पद्म श्री पुरस्कारों की स्वीकृति दी है।

Vikram Gokhale ने किया कंगना के बयान का समर्थन तो Swara...

0
मराठी अभिनेता (Marathi actor) विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के विवादित बयान का समर्थन किया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत को 1947 में मिली आजादी “भीख” थी। देश को असली आजादी 2014 में मिली जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने। विक्रम गोखले की बात पर तंज करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है कि पद्म पुरस्कार आता ही होगा।

पीएम मोदी ने किया आग्रह, कहा- जमीनी स्तर पर काम करने...

0
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेरणादायक लोगों को पद्म पुरस्कारों के लिए नामांकित करने को कहा है। पद्म पुरस्कारों के लिए...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!