Home Tags Netaji Subhas Chandra Bose Island

Tag: Netaji Subhas Chandra Bose Island

Sand Artist Sudarsan Pattnaik ने कुछ इस अंदाज में Subhas Chandra...

0
Sand Artist Sudarsan Pattnaik: प्रशंसित रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने ट्विटर पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उनकी एक अद्भुत रेत की मूर्ति साझा की है।

Bengal News: बंगाल में भिड़े टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता, Netaji Subhas...

0
Bengal News:पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी और बीजेपी (BJP TMC Supporters Clash) समर्थकों के बीच हाथापाई होने की खबर आ रही है।

मोदी सरकार गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन Netaji के जन्मदिन, 23...

0
मोदी सरकार ने देश में हर साल होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के कार्यक्रम में बड़ा बदलाव करते हुए कार्यक्रम का आयोजन 24 जनवरी से न शुरू करके उससे एक दिन पहले से यानी Netaji के जन्मदिन से शुरू करने का फैसला किया है।

Amit Shah in Andaman and Nicobar : हम वो नहीं जो...

0
Amit Shah in Andaman and Nicobar : ''…यह संकल्प लेने का साल है, खासकर BJP कार्यकर्ताओं के लिए। हमारी पार्टी महान भारत बनाने के लिए बनी थी, हम वो नहीं हैं जो सत्ता में आने के लिए राजनीति में आए। हम विचारधारा से जुड़े हुए हैं और हमारी विचारधारा 'महान भारत' बनाने की है।'' उक्‍त बातें गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पोर्ट ब्लेयर में कही।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!