Home Tags Nanded

Tag: Nanded

Maharashtra के नांदेड़ में NCB ने की बड़ी कार्रवाई, एक टन...

0
Maharashtra के नांदेड़ में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एजेंसी ने एक टन नशीला पदार्थ जब्त किया है। एनसीबी की ओर से नांदेड़ में छापा मारकर एक टन अफीम जब्त की गयी। पिछले कई दिनों से एनसीबी की टीम की ओर से नशीले पदार्थों के विरोध में कार्रवाई हो रही है।

Maharashtra के Amravati में भड़की हिंसा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, जिले...

0
महाराष्ट्र के अमरावती जिले में शनिवार को बीजेपी की तरफ से बुलाए गए बंद के दौरान हिंसा भड़क उठी। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर जमकर लाठियां बरसाईं। फिलहाल जिले में धारा 144 लागू कर दी गयी है।

Delhi में फिर से लगेगा Lockdown? SC ने दिल्‍ली सरकार से...

0
Supreme Court में केंद्र सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण पर एक विस्तृत हफ़नामा दाखिल किया है। वहीं साथ में दिल्ली सरकार के वकील ने कहा कि उनकी सरकार की तरफ से भी हलफनामा दाखिल कर गया दिया है।

Delhi में प्रदूषण की स्थिति भयावह, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई दिल्‍ली...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजधानी में प्रदूषण की स्थिति पर आपातकालीन बैठक बुलाई है। इस मीटिंग में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय भी शामिल होंगे।

महाराष्ट्र: धूमधाम से मुर्गे का किया अंतिम संस्कार, 10 साल से...

सोशल मीडिया भी गजब की चीज है। हवा की तरह खबरें यहां से वहां पहुंचा देती है। सोशल मीडिया पर अब एक...

नांदेड़ में होला मुहल्ला हिंसा मामले में 400 लोगों के खिलाफ...

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर आगई है। सरकार से लेकर पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए हैं। कोरोना को लेकर...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!