Home Tags Muslim Women

Tag: Muslim Women

Madhya Pradesh में हिजाब को बैन करने की बात पर भड़के...

0
Arif Masood on Hijab: Madhya Pradesh के शिक्षा मंत्री के हिजाब पर बैन वाले बयान पर कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है

Bulli Bai App का मास्टरमाइंड Neeraj Bishnoi लाया गया दिल्‍ली, अदालत...

0
दिल्ली पुलिस की IFSO स्पेशल सेल द्वारा Bulli Bai App मामले के मुख्य षड्यंत्रकारी Neeraj Bishnoi को गुरुवार को दिल्ली लाया गया...

Bulli Bai App Case: Bandra Court ने Vishal Kumar को 10...

0
Bulli Bai App Case में Bandra Court ने Vishal Kumar को 10 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं मास्टरमाइंड को भी Police ने पकड़ लिया है।

Bulli Bai App Case में Mumbai Police की कार्रवाई, हिरासत में...

0
Bulli Bai App Case: Mumbai Police की साइबर सेल ने 'बुली बाई' ऐप से संबंधित मामले में बैंगलोर से एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र को हिरासत में लिया है।

Bulli Bai App बनाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई, Mumbai में...

0
Bulli Bai App बनाने वालों और उसे बढ़ावा देने वालों के खिलाफ Mumbai में एक FIR दर्ज करवायी गयी है। धारा 354-डी...

Bulli Bai App को लोग इस तरह कर रहे है Download,...

0
Bulli Bai App चर्चाओं में है। ऐप सोशल मीडिया पर मुस्लिम मह‍िलाओं के खिलाफ नफरत फैला रहा है। खबरों के अनुसार ऐप में मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ गंदी-गंदी बातें लिखी गयी है।

Bulli Bai Controversy को लेकर केंद्र पर भड़के Imran Pratapgarhi, बोले-...

0
Bulli Bai Controversy: Online App बुल्ली बाई को लेकर कांग्रेस नेता और मशहूर शायर Imran Pratapgarhi ने केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है।

‘मेहरम’ के बगैर बड़ी संख्या में हज जा सकती हैं मुस्लिम...

0
केंद्र सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को तोहफा दिया है। अगले साल 'मेहरम' के बगैर बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं हज जा सकती हैं। अल्पसंख्यक मामलों...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!